Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

SA vs BAN: What A Six! क्लासेन ने खड़े-खड़े ठोक डाला गगनचुंबी छक्का, दर्शकों का फ्री में हो गया Eye Test, देखें वीडियो

Heinrich Klaasen Six SA vs BAN: पांचवें नंबर पर उतरे बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने तूफानी बैटिंग की। उन्होंने 8 छक्के ठोके।

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Oct 24, 2023 19:35
Share :
SA vs BAN: Heinrich Klaasen hits skyscraper six off hasan mahmud watch video
SA vs BAN: Heinrich Klaasen hits skyscraper six off hasan mahmud watch video

Heinrich Klaasen Six SA vs BAN: भारत में चल रहे वनडे वर्ल्ड कप में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का रोमांच देखने को मिल रहा है। फैंस को एक से एक क्लासिक शॉट देखने का मौका मिल रहा है। वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन कर रही साउथ अफ्रीका की टीम के बल्लेबाज धुआंधार बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। एक ऐसा ही नजारा साउथ अफ्रीका-बांग्लादेश के बीच मंगलवार को खेले गए मुकाबले में देखने को मिला।

हसन महमूद की गेंद पर ठोका करारा छक्का

पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम की ओर से ओपनर क्विंटन डी कॉक और पांचवें नंबर पर उतरे बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने तूफानी बैटिंग की। क्लासेन ने 49 गेंदों में 2 चौके-8 छक्के ठोक 183 की स्ट्राइक रेट से 90 रन जड़े। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा छक्का जड़ा जिसे देख फैंस ने दांतों तले अंगुली दबा ली।

ये नजारा 50वें ओवर में देखने को मिला। हसन महमूद ने इस ओवर की पहली गेंद डाली तो क्लासेन ने इसे बिलकुल पैरों से उठाया और जड़ से उखाड़कर गेंदबाज के सिर के ऊपर से ऐसा करारा छक्का ठोका कि बॉल काफी देर तक हवा में रही। बॉल की ऊंचाई देखने में दर्शकों का फ्री में Eye Test हो गया। इसके बाद वह ऊपर के स्टेंड्स में बैठे दर्शकों के बीच जा गिरी। क्लासेन का ये क्लासिक छक्का देख फैंस खुशी से झूम उठे।

ये भी पढ़ें: World Cup के बीच बेन स्टोक्स के फैसले ने चौंकाया, ठुकराया इंग्लैंड का बड़ा कॉन्ट्रेक्ट

फैंस के बीच बढ़ गया रोमांच

सोशल मीडिया पर भी इस छक्के को बेहतरीन बताया जा रहा है। फैंस वाओ, वाट अ सिक्स और क्लासिक…जैसे कमेंट कर रहे हैं। मैच की बात की जाए तो क्लासेन की क्लासिक पारी के अलावा क्विंटन डी कॉक ने 140 गेंदों में 15 चौके-7 छक्के ठोक 174 रन जड़े। कप्तान एडेन मार्करम ने 60 और डेविड मिलर ने 15 गेंदों में नाबाद 34 रन कूटे। साउथ अफ्रीका ने इस मैच में बड़ा स्कोर खड़ा किया। उसने 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 382 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: क्विंटन डी कॉक ने वानखेड़े स्टेडियम में लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, एक दो नहीं, कई उपलब्धियां अपने नाम की 

First published on: Oct 24, 2023 07:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें