Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘मेरा करियर तभी कंपलीट होगा जब मैं…’1 ओवर में 7 छक्के ठोकने वाले दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Ruturaj Gaikwad: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन घरेलू क्रिकेट में उनका बल्ला आग उगल रहा है। इस बीच उन्होंने अपने क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है। गायकवाड़ ने कहा कि ‘वो टेस्ट और वनडे में भी ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते हैं। ऋतुराज गायकवाड़ कहते हैं कि मेरा क्रिकेट करियर तभी कंपलीट होगा मैं टेस्ट और वनडे में भी रन बनाकर मैच जिताऊंगा।’

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले ऋतुराज गायकवाड़ का मानना है कि जब तक वो वनडे और टेस्ट में लगातार ज्यादा से ज्यादा रन नहीं बनाएंगे तब तक उनका करियर अधूरा रहेगा। भले ही मैंने टी20 क्रिकेट में रन बनाए हैं लेकिन मैं 50 ओवरों की क्रिकेट और टेस्ट मैचों में भी अच्छा करना चाहता हूं। तभी जाकर मेरा क्रिकेटिंग करियर कंपलीट हो पाएगा।

और पढ़िए – IND vs BAN: ‘वो पहले बल्लेबाजी करने क्यों नहीं आए?’ हार के बाद सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा से पूछा सवाल

गायकवाड़ ने बताया फ्यूचर प्लान

चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान ऋतुराज गायकवाड़ ने अपना फ्यूचर प्लान शेयर करते हुए कहा कि ‘मैं और ज्यादा फोकस के साथ खेलना चाहता हूं और मेरा लक्ष्य बड़े मैचों में रन बनाना है। मैं टीम को लगातार जीत दिलाने के बारे में सोचता हूं।’

एक ओवर में 7 छक्के लगा चुके हैं गायकवाड़

आपको बता दें कि गायकवाड़ ने हाल में विजय हजारे ट्रॉफी में यूपी के खिलाप खेलते हुए बड़ा कारनामा किया था। उन्होंने उबाएं हाथ के स्पिनर शिवा सिंह के एक ओवर में 7 छक्के कूट डाले थे। इस ओवर में बॉलर ने एक गेंद नो बॉल फेंकी थी। लिस्ट ए क्रिकेट में यह कारनामा करने वाले ऋतुराज पहले बल्लेबाज बन गए हैं। उस मैच में ऋतुराज ने 159 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 220 रन बनाए थे, इस पारी में उनके बल्ले से 16 छक्के और 10 चौके निकले थे।

और पढ़िए – PAK vs ENG 2nd Test: इंग्लैंड ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान…टीम में लौट आया घातक गेंदबाज

ऋतुराज गायकवाड़ ने बल्ले से मचाई तबाही

ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में महाराष्ट्र की तरफ से खेलते हुए 5 मैचों में 220 के औसत से 660 रन बनाए थे। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहे थए। इसके अलावा ऋतुराज गायकवाड़ ने इस सीजन खेली 5 पारियों में चार शतक जड़े हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -