Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Rishabh Pant Accident: पीएम मोदी ने की ऋषभ पंत की मां से बात, जानिए अब कैसा है क्रिकेटर का हाल

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह रुड़की सीमा के पास दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक्सीडेंट हो गया। फिलहाल वह अस्पताल में हैं और खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। शुक्रवार को कार दुर्घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Dec 31, 2022 11:37
Share :
rishabh pant pm modi
rishabh pant pm modi

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह रुड़की सीमा के पास दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक्सीडेंट हो गया। फिलहाल वह अस्पताल में हैं और खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। शुक्रवार को कार दुर्घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत की मां से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। पीएम मोदी की मां हीराबेन का भी शुक्रवार सुबह निधन हो गया था।

और पढ़िए – Rishabh Pant Car Collection: ऋषभ पंत के पास एक से एक लग्जरी कार, इतनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक

लहूलुहान हो गए थे पंत

इस बीच पंत के एक्सीडेंट से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में नजर आया है कि पंत एक्सीडेंट के बाद लहूलुहान हो गए थे। कार में आग लगने के बाद जैसे-तैसे उन्होंने जान बचाई। इसके बाद उन्होंने जल्द ही अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

और पढ़िए – Rishabh Pant Accident: कार में थे लाखों रुपए, सड़क पर तड़प रहे थे पंत, मदद की बजाय लोग जेबों में रख रहे थे पैसे

बीसीसीआई ने दिया ये अपडेट 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर अपडेट जारी किया है। इसमें बताया गया है कि बोर्ड की तरफ से उनको हरसंभव मदद की जाएगी। उनके इलाज के लिए शानदार सुविधा उपलब्ध कराई जाए इसकी जिम्मेदारी बीसीसीआई की है। बीसीसीआई ने अपने स्टेटमेंट में बताया है कि पंत को कहां-कहां पर चोटें आई है। बोर्ड के मुताबिक पंत को सिर में दो कट लगे हैं, उनके पैर का एक लिगामेंट भी टूट गया है। पंत को इसके अलावा एंकल, पैर और बैक में भी इंजरी आई है। एक्सीडेंट के वक्त पंत खुद मर्सिडीज चला रहे थे। विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग समेत कई खिलाड़ियों ने चैंप की जल्द होने की दुआ की है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 30, 2022 09:16 PM
संबंधित खबरें