Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

VIDEO: गजब का ड्रामा, पहली बार अंपायर की वजह से रुका खेल, लिफ्ट बनी कारण

Third Umpire Richard Illingworth Stuck in Lift: मेलबर्न में तब खेल को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा जब थर्ड अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ लंच के बाद अपनी सीट से गायब नजर आए।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 28, 2023 14:39
Share :
Richard Illingworth Third Umpire Australia vs Pakistan
रिचर्ड इलिंगवर्थ। (Social Media)

Third Umpire Richard Illingworth Stuck in Lift: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीम मौजूदा समय में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के तहत आमने-सामने है। प्रतिष्ठित सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के तीसरे दिन मैदान में एक अजीबोगरीब हादसा देखने को मिला। खिलाड़ियों के ग्राउंड में उपस्थित होने के बावजूद खेल करीब 5 मिनट के लिए रुका रहा, फैंस समझ नहीं पा रहे थे आखिरकार मैदान में सभी खिलाड़ी उपस्थित हैं। इसके बावजूद मैच को क्यों नहीं शुरू किया जा रहा है।

अब इसका कारण निकलकर समाने आया है। बॉक्सिंग डे टेस्ट के तीसरे दिन थर्ड अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ अपनी जगह से गायब नजर आए। जब तक वह अपनी शीट से गायब थे तबतक खेल को भी रोकना पड़ा।

यह भी पढ़ें- नाथन लायन का टेस्ट क्रिकेट में तहलका, एक झटके में तोड़ दिया हरभजन और बेदी का रिकॉर्ड

अब आपके दिमाग में सवाल उठ रहा होगा कि आखिरकार बीच मैच से इलिंगवर्थ कहां गायब हो गए, जिसकी वजह से खेल को ही रोकना पड़ गया। तो इस हादसे के बाद कॉमेंटेटर ने खुलासा करते हुए बताया कि वह लंच के बाद जब अपने रूम में आ रहे थे, तब वह लिफ्ट में फंस गए थे। यही वजह है कि तीसरे दिन का खेल लंच के बाद कुछ देर के लिए रोकना पड़ा।

मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत:

बात करें मैच के बारे में तो मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी में मेहमान टीम को 264 रन पर ढेर करने के बाद कंगारू टीम ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट के नुकसान पर 108 रन बना लिए हैं।

टीम के लिए मध्यक्रम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श 82 गेंद में नौ चौके की मदद से 61 और स्टीव स्मिथ 86 गेंद में 26 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। खबर लिखे तक ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में 167 रन की बढ़त हासिल हुई है।

First published on: Dec 28, 2023 11:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें