Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs ENG: मुश्किल में टीम इंडिया, स्टार ऑलराउंडर मैच के दौरान लड़खड़ाता हुआ दिखा

India vs England 1st Test: भारतीय टीम को हैदराबाद टेस्ट में 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। अब टीम इंडिया की मुश्किल थोड़ी बढ़ती दिख रही है।

Edited By : Vishal Pundir | Jan 29, 2024 06:10
Share :
ravindra jadeja hamstring injury scare India vs England 1st test hyderabad
भारतीय टीम की बढञ सकती है मुश्किलें Image Credit: Social Media

India vs England 1st Test: भारत और इंग्लैंड के बीच इन दिनों 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला गया। जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा है। भारतीय टीम को इंग्लैंड ने हैदराबाद टेस्ट में 28 रनों से हराया है। इसके साथ ही इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। वहीं अब टीम इंडिया मुश्किलें और बढ़ने लगी है।

टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पहले ही सीरीज के दो टेस्ट मैचों से बाहर हैं, वहीं अब हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर को मैदान में लड़खड़ाते हुए देखा गया। अगर स्टार ऑलराउंडर की चोट बढ़ती है तो आगे सीरीज में टीम इंडिया के लिए परेशानी और ज्यादा बढ़ सकती है।

परेशानी में दिखे रवींद्र जडेजा

हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करने वाले रवींद्र जडेजा दूसरी पारी में ज्यादा कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा महज 2 रन बनाकर आउट हुए। रवींद्र जडेजा रन लेने के चक्कर में रनआउट हुए। इस दौरान रवींद्र जडेजा को लड़खड़ाते हुए देखा गया। हालांकि जडेजा की चोट कितनी गंभीर है या उनको मांशपेशियों में खिचाव हुआ है।

इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि फैंस दुआ कर रहे हैं कि रवींद्र जडेजा पूरी तरह से फिट रहे। मौजूदा समय में रवींद्र जडेजा टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर है। अगर रवींद्र जडेजा चोट के चलते आने वाले मैचों और सीरीज से बाहर हो जाते हैं तो ये टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका होगा।

ये भी पढ़ें:- WTC Points Table: हार के बाद टीम इंडिया को भारी नुकसान, देखें किस स्थान पर पहुंचा भारत

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG : शुभमन गिल से लेकर विराट कोहली तक! हैदराबाद टेस्ट में टीम इंडिया की हार के 5 कारण

इंग्लैंड ने 28 रनों से जीता मैच

हैदराबाद टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 27 रनों से हराया है। इस मैच को जीतने के लिए टीम इंडिया के सामने 231 रनों का लक्ष्य था। जिसके जवाब में टीम इंडिया 202 रनों पर ऑलआउट हो गई। दूसरी पारी में टीम इंडिया की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 39 रनों की पारी खेली। इसके अलावा आर अश्विन और केएस भरत ने 28-28 रनों की पारी खेली। वहीं दूसरी पारी में इंग्लैंड की तरफ से टॉम हार्टले ने काफी शानदार गेंदबाजी की। दूसरी पारी में टॉम हार्टले ने 7 विकेट अपने नाम किए।

First published on: Jan 29, 2024 06:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें