Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

PSL 2023: Rauf ने Jason Roy को मारी आंख…गुस्साए बल्लेबाज ने ऐसे उतारी हेकड़ी, देखें

PSL 2023: पाकिस्तान में खेली जा रही पाकिस्तान सुपर लीग 2023 के बीच मंगलवार शाम 10वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स की टीमें आमने-सामने थीं। मुकाबला भले ही इन दोनों टीमों के बीच था, लेकिन असली जंग इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Feb 14, 2024 20:06
Share :
PSL 2023 Jason Roy hit three sixes against rauf after wink by Haris Rauf
PSL 2023 Jason Roy hit three sixes against rauf after wink by Haris Rauf

PSL 2023: पाकिस्तान में खेली जा रही पाकिस्तान सुपर लीग 2023 के बीच मंगलवार शाम 10वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स की टीमें आमने-सामने थीं। मुकाबला भले ही इन दोनों टीमों के बीच था, लेकिन असली जंग इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ के बीच देखने को मिली।

पाकिस्तान सुपर लीग में जेसन रॉय क्वेटा ग्लैडिएटर्स जबकि हारिस रऊफ लाहौर कलंदर्स की तरफ से खेल रहे हैं। कल जब मैच में दोनों का आमना-सामना हुआ तो रॉय भारी पड़ते दिखे। आखिर इन दोनों के बीच किस तरह की जंग हुई नीचे विस्तार से जानिए।

और पढ़िए‘उसने कोई क्राइम नहीं किया है..’ KL Rahul के समर्थन में उतरे हरभजन सिंह, आलोचकों को दिया मुंह तोड़ जवाब

रऊफ ने मारी रॉय को आंख

दरअसल, मैच में लाहौर कलंदर्स के लिए हारिस रऊफ पांचवा ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की पहली डॉट गेंद खेलने के बाद रॉय ने दूसरी बाल पर उन्हें मिड विकेट के ऊपर से छक्का ठोक दिया। तूफानी छक्का खाने के बाद रऊफ ने तीसरी गेंद डॉट निकाल दी, इस गेंद पर रॉय कुछ नहीं कर पाए। लिहाजा रऊफ ने मुड़कर उन्हें आंख मार दी।

रॉय ने ऐसे निकाल रऊफ की हेकड़ी

तीसरी बॉल के बाद जब रऊफ ने रॉय को आंख मारी तो उन्होंने चौथी और पांचवी गेंद पर छक्का ठोककर रऊप की हेकड़ी निकाल दी। इस ओवर रॉय ने कुल 17 रन बटोरे। सोशल मीडिया पर रॉय और रऊफ के बीच हुई इशारों वाली तनानती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

और पढ़िएपोज मारते रह गया 37 साल का सीनियर बल्लेबाज…22 साल के हसनैन ने उखाड़ फेंका स्टंप

मैच का पूरा हाल

अगर मैच की बात करें तो क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, पहले खेलते हुए लाहौर कलंदर्स की टीम ने 6 विकेट खोकर 20 ओवर में 198 रन बनाए थे, जवाब में क्वेटा की टीम 20 ओवर में सिर्फ 8 विकेट के नुकसान पर 135 रन ही बना सकी।

और पढ़िएखेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Tramadol online

First published on: Feb 22, 2023 12:10 PM
संबंधित खबरें