Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘शर्मनाक…बहुत ही शर्मनाक…और सिलेक्ट करो एवरेज खिलाड़ी’…पाकिस्तान की हार से मैनेजमेंट पर भड़का ये दिग्गज

Pak vs Zim: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में जिम्बाब्वे ने 1 रन से हरा दिया। पाकिस्तान की इस हार के बाद कई दिग्गज खिलाड़ी भड़क गए हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस हार को शर्मनाम बताया है। उन्होंने टीम सलेक्शन को लेकर मैनेजमेंट को भी लताड़ा।

47 साल के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने गुरुवार देर रात एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि ‘शर्मनाक…बहुत ही शर्मनाक। और सिलेक्ट करो एवरेज खिलाड़ी और सिलेक्ट करो एवरेट टीम मैनेजमेंट, ये रिजल्ट है। मैं बहुत ही निराश हूं। जिम्बाब्वे से हारने के बाद आप क्वालिफाई भी बड़ी मुश्किल से कर पाओगे।

अभी पढ़ें PAK vs ZIM: शर्मनाक हार के बाद घुटने के बल बैठकर फूट-फूट कर रोया ये PAK खिलाड़ी, VIDEO वायरल

एवरेज खिलाड़ियों को चुनोगे तो एवरेज रिजल्ट मिलेगा- शोएब

शोएब ने आगे कहा कि ‘अब दूसरी टीमों के भरोसे बैठने का कोई फायदा नहीं है। लेकिन, ऐसी स्थिति में पड़ना ही क्यों…? इसीलिए मैंने 2 माह पहले वीडियो में कहा था कि यदि एवरेज खिलाड़ियों को चुनोगे तो एवरेज रिजल्ट मिलेगा।’

अभी पढ़ें Pakistani Mr Bean: कौन है पाकिस्तान का नकली मिस्टर बीन? जिसे लेकर भिड़ गए दो मुल्कों के प्रमुख

जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से हाराया

टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में गुरुवार को पाकिस्तान की टीम बड़े उलटफेर का शिकार हो हुई है। पर्थ में खेले गए मुकाबले में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से हरा दिया है। इस मैच में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 130 रन बनाए थे, जवाब में पाक बल्लेबाज 8 विकेट पर 129 रन ही बना सके। इस तरह 1 रन से पाकिस्तान हार गया।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -