Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: ‘नसीम शाह ही मार देगा 70-80 रन…’, रावलपिंडी की पिच पर फूटा शाहिद अफरीदी का गुस्सा

PAK vs ENG: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान Shahid Afridi ने भी रावलपिंडी में पिच के बारे में विस्तार से बात की। अफरीदी ने कहा कि मैंने टीवी बंद कर दिया क्योंकि मैच उबाऊ था।

नई दिल्ली: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट रावलपिंडी क्रिकेट ग्राउंड में खराब पिच के कारण सवालों के घेरे में आ गया है। प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों ने सपाट पिच पर अपनी निराशा जताई। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने भी टेस्ट क्रिकेट के लिए घास रहित पिच होने की आलोचना की है। उन्होंने कहा, “हम पाकिस्तान में पिचों के अंधेरे युग में रहते हैं।” उन्होंने कहा, “यह हमारे लिए शर्मनाक है, खासकर अगर आपके पास अध्यक्ष के रूप में एक क्रिकेटर है।”

और पढ़िए- Pak vs Eng: पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने डेब्यू मैच में ही बनाया शर्मनाक Record, टूट गया 113 साल पुराना रिकॉर्ड

मैंने टीवी बंद कर दिया क्योंकि मैच उबाऊ था

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी रावलपिंडी में पिच के बारे में विस्तार से बात की। अफरीदी ने कहा कि मैंने टीवी बंद कर दिया क्योंकि मैच उबाऊ था। उन्होंने आगे कहा- “आप ऐसे मैचों का आनंद नहीं लेते हैं। एक स्टेज पर तो मेरा दिल नहीं चाह रहा था कि मैं मैच देखूं। बहुत ही बोरिंग हो गया था, बॉलर्स के लिए कुछ है ही नहीं। बल्लेबाज भी अगर मार दिए तो मार दिए। मजा नहीं आया। अल्लाह करे कि नतीजा आए, इनकी बॉलिंग लाइनअप भी ऐसी है कि शायद पाकिस्तान को दो बार आउट ना कर पाए।

और पढ़िए- PAK vs ENG: Abdullah Shafique ने रचा इतिहास…महज 8 टेस्ट खेलकर सईद अनवर समेत इन दिग्गजों को पछाड़ा

हमें गेंदबाजों को आत्मविश्वास देना पड़ेगा

अफरीदी ने आगे कहा- हमको अगर फाइनल में जाना है, बड़ी-बड़ी टीमों को हराना है, तो हमें गेंदबाजों को आत्मविश्वास देना पड़ेगा। हम सिर्फ इस डर में नहीं रह सकते हैं कि हमारे बल्लेबाज जल्दी आउट हो जाएंगे। थोड़ा सकारात्मक सोचना पड़ेगा। हमारी बल्लेबाजी अच्छी है, अच्छी सीमिंग पिचें खिलाओ। इन पिचों पर नसीम शाह भी 70-80 रन मार देगा।

और पढ़िए- खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -