Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Pak vs Eng: 2 कदम आगे बढ़कर पाकिस्तानी ओपनर ने ठोक डाला खतरनाक छक्का…गेंदबाज रह गया दंग

Pak vs Eng 1st test live: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन पाकिस्तान ने काउंटर अटैक किया है। दूसरे दिन 6 विकेट लेने के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने भी कमाल की बल्लेबाजी की। पारी की शुरुआत करने उतरे Abdullah Shafique और Imam-ul-Haq ने 25 ओवर में 87 रन बना लिए हैं। दोनों इस वक्त क्रीज पर हैं।

Abdullah Shafique ने ठोका खतरनाक छक्का

अपनी 42 रनों की नाबाद पारी के दौरान Abdullah Shafique ने एक शानदार छक्का भी जड़ा। वह विल जैक की गेंद पर दो कदम आगे निकले और गेंद पर जोरदार प्रहार किया। बल्ले से लगते ही गेंद सीधा दर्शकों के बीच पहुंच गई। मिड ऑन के ऊपर से लगाया गया यह छक्का देख गेंदबाज भी हैरान रह गया।

और पढ़िए- Abdullah Shafique ने दिखाया गजब पॉवर.. गेंदबाज के सिर के ऊपर से ठोक डाला तूफानी छक्का..

हैरी ब्रूक ने सबसे ज्यादा 153 रन की पारी खेली

इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड पहली पारी में 657 पर ऑलआउट हुई है। दूसरे दिन तक इंग्लिश टीम ने सिर्फ 101 ओवर में इतना बड़ा स्कोर बना दिया। मेहमान टीम की तरफ से हैरी ब्रूक ने सबसे ज्यादा 153 रन की पारी खेली। पहले दिन के स्कोर 4 विकेट पर 506 रन से आगे खेलते हुए इंग्लैंड ने दूसरे दिन 151 रन बनाने में 6 विकेट गंवाए।

और पढ़िए- Vijay Hazare Trophy: 36 साल के बल्लेबाज ने फाइनल में मचा दिया गदर, सौराष्ट्र को 14 साल बाद ट्रॉफी दिलाकर मैदान से लौटा

इंग्लैंड ने पहले दिन 506 रन बनाए थे

रावलपिंडी में खेले जा रहे इस मैच का पहला दिन इंग्लैंड के नाम रहा था। इंग्लिश टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 506 रन बनाए थे। इंग्लैंड की तरफ से चार बल्लेबाजों ने शतक लगाए थे।

17 साल बाद पाकिस्तान टेस्ट सीरीज खेलने गई इंग्लैंड टीम

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 1 दिसंबर से 21 दिसंबर तक खेली जाएगी। पहला मुकाबला रावलपिंडी में खेला जा रहा है। दोनों ही टीमों के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से यह मुकाबला बेहद अहम है। 17 साल बाद इंग्लैंड पाकिस्तान में कोई टेस्ट मैच खेल रही है।

और पढ़िए- खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -