Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Abdullah Shafique ने दिखाया गजब पॉवर.. गेंदबाज के सिर के ऊपर से ठोक डाला तूफानी छक्का..

Pak vs Eng: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट रावलपिंडी में खेला जा रहा है। इस टेस्ट का आज दूसरा दिन है। पाकिस्तान ने इंग्लैंड द्वारा बनाए गए 657 रन के जवाब में शानदार बल्लेबाजी की और इंग्लिश टीम पर जबरदस्त पलटवार किया।

पाकिस्तान के लिए पारी की शुरुआत करने उतरे Abdullah Shafique और Imam-ul-Haq ने 47 ओवर में 169 रन पूरे कर लिए हैं। Abdullah Shafique 88 रन बनाकर नाबाद हैं, जबकि इमाम उल हक 79 रन पर खेल रहे हैं। Abdullah Shafique ने अपनी पारी में 10 शानदार चौके और 2 तूफानी छक्के ठोके। उन्होंने अपनी पारी का दूसरा छक्का Jack Leach के खिलाफ लगाया।

और पढ़िए- Asia Cup 2023: पाकिस्तान से छीनी एशिया कप की मेजबानी तो…,’ PCB चेयरमैन रमीज राजा ने दिया बड़ा बयान

जैक लीच के खिलाफ ठोका शानदार छक्का

दरअसल, जैक लीच इंग्लैंड के लिए 41वां ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर Abdullah Shafique आगे बढ़े और बॉल को गेंदबाज के सिर के ऊपर से छक्के के लिए भेज दिया। यह छक्का देख सभी हैरान रह गए। क्योंकि यह छक्का टेस्ट नहीं बल्कि टी 20 फॉर्मेट के अंदाज में खेला गया था।

हैरी ब्रूक ने सबसे ज्यादा 153 रन की पारी खेली

इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड पहली पारी में 657 पर ऑलआउट हुई है। दूसरे दिन तक इंग्लिश टीम ने सिर्फ 101 ओवर में इतना बड़ा स्कोर बना दिया। मेहमान टीम की तरफ से हैरी ब्रूक ने सबसे ज्यादा 153 रन की पारी खेली। पहले दिन के स्कोर 4 विकेट पर 506 रन से आगे खेलते हुए इंग्लैंड ने दूसरे दिन 151 रन बनाने में 6 विकेट गंवाए।

इंग्लैंड ने पहले दिन 506 रन बनाए थे

रावलपिंडी में खेले जा रहे इस मैच का पहला दिन इंग्लैंड के नाम रहा था। इंग्लिश टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 506 रन बनाए थे। इंग्लैंड की तरफ से चार बल्लेबाजों ने शतक लगाए थे।

और पढ़िए-  IND vs BAN: बांग्लादेश ने वनडे सीरीज के लिए इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान, तमीम इकबाल की लेगा जगह

17 साल बाद पाकिस्तान टेस्ट सीरीज खेलने गई इंग्लैंड टीम

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 1 दिसंबर से 21 दिसंबर तक खेली जाएगी। पहला मुकाबला रावलपिंडी में खेला जा रहा है। दोनों ही टीमों के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से यह मुकाबला बेहद अहम है। 17 साल बाद इंग्लैंड पाकिस्तान में कोई टेस्ट मैच खेल रही है।

और पढ़िए-खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -