Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

ODI World Cup 2023: शोएब अख्तर ने किया बड़ा दावा, बोले- ‘भारत में पाकिस्तान को हराना नामुमकिन’

ODI World Cup 2023: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन देखकर पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर काफी खुश हैं। उन्होंने बाबर आजम की टीम पर पूरा भरोसा जताया है और विश्वकप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के मुताबिक पाकिस्तान लगातार सुधार कर रही है और वे […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Sep 8, 2023 12:38
Share :
ODI World Cup 2023 Shoaib Akhtar

ODI World Cup 2023: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन देखकर पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर काफी खुश हैं। उन्होंने बाबर आजम की टीम पर पूरा भरोसा जताया है और विश्वकप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के मुताबिक पाकिस्तान लगातार सुधार कर रही है और वे विश्वकप जीतने के लिए फेवरेट टीमों में है।

दुनिया की नंबर 1 वनडे टीम होने के नाते, यह कोई रहस्य नहीं है कि पाकिस्तान 2023 वनडे विश्व कप में पसंदीदा टीमों में से एक के रूप में प्रवेश करेगा। जबकि अख्तर को लगता है कि स्पिन गेंदबाजी विभाग में थोड़ी कमजोरी है, उन्होंने दावा किया कि बाबर आजम एंड कंपनी को हराना काफी मुश्किल साबित होने वाला है।

शोएब अख्तर ने कही ये बात

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कहा कि ‘ विश्वकप में पाकिस्तान पसंदीदा टीम के रूप में उतरेगा, मैं ईमानदारी से कहूं तो भारत को भारत में हराना सबसे असंभव बात होगी, लेकिन पाकिस्तान को भारत में, उपमहाद्वीप की परिस्थितियों में हराना भी असंभव के करीब है, क्योंकि दोनों टीमों के पास अच्छी पेस बैटरी है और एक टीम के पास अच्छा स्पिन आक्रमण है।”

Asia Cup 2023 में टॉप पर पाकिस्तान

बता दें कि एशिया कप 2023 में अब तक पाकिस्तान एक भी मैच नहीं हारी है। टीम का पेस अटैक शानदार लय में नजर आ रहा है। टीम ने पहले मैच में नेपाल को बुरी तरह शिकस्त दी। वहीं भारत के खिलाफ मैच में भी उन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए भारत को ऑलआउट कर दिया। हालांकि बारिश के चलते मैच रद्द करना पड़ा। वहीं सुपर 4 स्टेज में टीम ने पहले ही मुकाबले में बांग्लादेश को हराकर टॉप पर जगह बना ली है।

First published on: Sep 08, 2023 12:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें