Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

NZ vs SL: ग्लेन फिलिप्स का इनोवेशन, इजाद किया मांकडिंग रनआउट से बचने का नायाब तरीका, देखें वीडियो

NZ vs SL: Glenn Phillips ने तूफानी पारी खेलते हुए ताबड़तोड़ शतक जड़ा। उन्होंने 64 गेंदों में 10 चौके और 4 छक्के ठोक 104 रन बनाए।

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स ने श्रीलंका के खिलाफ टी 20 वर्ल्ड कप के 27वें मुकाबले में गदर मचा दिया। फिलिप्स ने तूफानी पारी खेलते हुए ताबड़तोड़ शतक जड़ा। उन्होंने 64 गेंदों में 10 चौके और 4 छक्के ठोक 104 रन बनाए। वह आखिरी ओवर तक मैदान में डटे रहे। फिलिप्स की तूफानी पारी के साथ ही उन्होंने मांकडिंग से बचने का नायाब तरीका दुनिया को दिखाया।

प्रोफेशनल रनर की तरह भागे

ये नजारा आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर देखने को मिला। लाहिरू कुमारा बॉलिंग कर रहे थे। वह जैसे ही सेंटनर को तीसरी गेंद डालने आए, फिलिप्स ने बल्ले को हाथ समेत जमीन में टिकाया और इसे आगे रखकर खड़े हो गए। उनका एक पैर क्रीज के अंदर था, तो वहीं दूसरा पैर हाथ और बल्ले के साथ आगे की तरफ था।

अभी पढ़ें T20 world cup 2022 point table : भारत की हार से बदल गया सेमीफाइनल के लिए प्वाइंट टेबल का पूरा गणित, जानिए PAK का अब क्या होगा

अभी पढ़ें IND vs SA: साउथ अफ्रीका से कैसे हार गई टीम इंडिया? ये हैं 5 बड़े कारण

वह इस तरह रन लेने के लिए तैयार थे, मानो एक एथलीट दौड़ लगाने को तैयार रहता है। जैसे ही कुमारा ने बॉल डाली, फिलिप्स खड़े हुए और तेजी से दौड़ लगा दी। अच्छी बात यह थी कि जब तक कुमारा ने बॉल नहीं डाली, तब तक फिलिप्स खड़े रहे। दूसरा वे क्रीज से बाहर की ओर भागे। ग्लेन अपने इनोवेशन के लिए जाने जाते हैं। फिलिप्स का ये इनोवेशन क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

अभी पढ़ें IND vs SA: अश्विन ने कैसे छोड़ दिया Mankading का चांस…? आउट हो जाते डेविड मिलर, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड की 65 रनों से जीत

बहरहाल, इस मैच में न्यूजीलैंड ने 65 रनों से शानदार जीत दर्ज की। न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 168 रनों का लक्ष्य दिया था। श्रीलंका 19.2 ओवर में 102 रन ही बना सकी। ट्रेंट बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए। ईश सोढ़ी और मिशेल सेंटनर ने दो-दो विकेट लिए।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -