Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

‘MI को सपोर्ट बंद…,’ रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद फैंस का मुंबई इंडियंस पर उमड़ा गुस्सा

Mumbai Indians Fans Angry Rohit Sharma Sacked Captaincy: मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को अचानक हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया। इससे फैंस काफी नाराज दिखे।

Edited By : Priyam Sinha | Updated: Dec 15, 2023 23:16
Share :
Mumbai Indians Fans Angry Rohit Sharma Sacked MI Captaincy Hardik Pandya Appointed Captain IPL 2024 Viral Memes
Mumbai Indians Fans Angry Rohit Sharma Sacked MI Captaincy Hardik Pandya Appointed Captain IPL 2024 Viral Memes (Image Credit- Twitter)

Mumbai Indians Fans Angry Rohit Sharma Sacked Captaincy: मुंबई इंडियंस की टीम को पांच बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान रोहित शर्मा को अचानक फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार कप्तानी से हटाकर सभी को चौंका दिया। इसके बाद फैंस काफी गुस्से में नजर आए। सोशल मीडिया पर हिटमैन का फैन ब्रिगेड पूरी तरह एक्टिव हो गया। रोहित को कप्तानी से हटाने के बाद फैंस ने फ्रेंचाइजी के खिलाफ काफी गुस्सा निकाला। किसी ने फ्रेंचाइजी का झंडा जलाया तो किसी ने सपोर्ट बंद करने की बात कह दी।

बुरी तरह भड़के फैंस

मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में पिछले 10 साल में 5 बार चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा ने भी शायद नहीं सोचा होगा कि अचानक वह कप्तानी गंवा देंगे। हार्दिक पांड्या को फ्रेंचाइजी ने रिलीज-रिटेंशन के बाद अपनी टीम में वापस बुलाया था। अब उन्हें अचानक कप्तानी सौंप दी गई। इससे फ्रेंचाइजी के और रोहित शर्मा के दोनों सपोर्टर्स बुरी तरह भड़क गए। एक फैन ने तो फ्रेंचाइजी का झंडा और जर्सी जलाते हुए फोटो शेयर करना शुरू कर दिया, तो एक ने यह भी कहा कि आज से मुंबई इंडियंस का मैं सपोर्टर नहीं हूं। ऐसे ही कई रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

कुछ फैंस को हार्दिक पांड्या को जमकर निशाना बना रहे हैं। मीम्स के वर्ल्ड में तो हार्दिक को कटप्पा तक की उपाधि मिल चुकी है। लोगों का मानना है कि जिसने उन्हें सिखाया उसी की पीठ में उन्होंने छूरा भोंक दिया। ऐसा मीम्स में जमकर वायरल हो रहा है। अभी लेकिन रोहित शर्मा या मुंबई इंडियंस के किसी अन्य खिलाड़ी की इसको लेकर प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। सोशल मीडिया पर एकदम वॉर जैसा माहौल हो गया है। रोहित के फैंस गुस्से से लाल हैं। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लोगों ने मुंबई इंडियंस को अनफॉलो करना भी शुरू कर दिया है।

रोहित शर्मा सबसे सफल कप्तान

रोहित शर्मा ने 2013 में मुंबई इंडियंस की कमान संभाली थी। उनकी कप्तानी में फ्रेंचाइजी ने 2013, 15,17, 19 और 20 में टाइटल जीता था। उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने कुल 163 मैच खेले। जिसमें से टीम ने 91 में जीत दर्ज की और 68 में उसे हार मिली। सबसे खास बात वह सबसे ज्यादा बार आईपीएल की ट्रॉफी अपनी कप्तानी में टीम को जिताने वाले खिलाड़ी बने। अब 11 साल बाद फ्रेंचाइजी को आईपीएल 2024 में हार्दिक के रूप में नया कप्तान मिलेगा। हार्दिक मुंबई इंडियंस के इतिहास के 9वें कप्तान होंगे।

यह भी पढ़ें- मुंबई इंडियंस के 9वें कप्तान बने हार्दिक पांड्या, देखें सभी कप्तानों की लिस्ट

यह भी पढ़ें- IPL 2024: रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने कप्तानी से क्यों हटाया? क्या ये है सबसे बड़ी वजह

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा IPL 2024 से होंगे बाहर! हार्दिक पांड्या को कप्तानी मिलने से खड़े हुए कई सवाल?

यह भी पढ़ें- IPL के बाद क्या टीम इंडिया से भी जाएगी रोहित शर्मा की कप्तानी? हार्दिक पांड्या क्यों नहीं बन पा रहे विकल्प

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा से छिनी मुंबई इंडियंस की कप्तानी, हार्दिक पांड्या बन गए नए कप्तान

First published on: Dec 15, 2023 11:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें