Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: चोट के चलते आईपीएल से बाहर हुए जयदेव उनादकट, WTC Final से पहले हो सकते हैं फिट

IPL 2023: इंडियन प्रींमियर लीग 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल टीम के स्टार गेंदबाज जयदेव उनादकट पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए हैं। वे रविवार को प्रेक्टिस के दौरान कंघे में खिचाव के चलते मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि उनकी जून में खेली […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: May 3, 2023 11:57
Share :
IPL 2023 WTC 2023 Final Jaydev Unadkat

IPL 2023: इंडियन प्रींमियर लीग 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल टीम के स्टार गेंदबाज जयदेव उनादकट पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए हैं। वे रविवार को प्रेक्टिस के दौरान कंघे में खिचाव के चलते मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि उनकी जून में खेली जाने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले ठीक होने की संभावना है।

नेट्स में गिरे, बुरी तरह हो गए चोटिल

उनादकट रविवार को नेट्स में अपनी पहली गेंद फेंकने जा रहे थे, तभी वह विकेट के चारों ओर से भागे और उनका बायां पैर नेट को ऊपर रखने वाली रस्सी में फंस गया। वह अपनी बॉलिंग एल्बो पर बुरी तरह से गिर गए थे। उसने जमीन पर रहते हुए भी अपने बाएं कंधे को पकड़ लिया और लंबे समय के बाद उसके कंधे पर एक गोफन और एक आइस पैक के साथ देखा गया। इसका वीडियो आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया था।

और पढ़िए – सना मीर ने दी सफाई, बाबर आजम के फैंस को मिल जाएगी तसल्ली

WTC Final 2023 से पहले ठीक हो सकते हैं उनादकट

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक उनादकट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले ठीक हो सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वे स्कैन के लिए मुंबई गए थे और बीसीसीआई द्वारा नियुक्त विशेषज्ञ सलाहकारों में से एक से मिले थे। बोर्ड के मेडिकल स्टाफ के परामर्श से, सुपर जायंट्स ने उनादकट को आईपीएल से वापस लेने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए इंग्लैंड जाने के लिए फिट होने के लिए वे एनसीए में रिहैब कर सकते हैं।

केएल राहुल भी हुए चोटिल

जयदेव उनादकट के अलावा लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल भी रविवार शाम को फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक उनका लखनऊ में ही स्कैन करवाया गया है जिसके रिपोर्ट के आधार पर उनके भविष्य को लेकर निर्णय लिया जाएगा। अगर वे बाहर होते हैं तो ये भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका होगा।

और पढ़िए – IPL 2023: ‘वो स्पिन खेलने में मास्टर है’, इस युवा खिलाड़ी की तारीफ में भज्जी ने दिया बड़ा बयान

ये है भारत की WTC Final टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें 

First published on: May 03, 2023 11:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें