Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: क्या यह सच में आखिरी सीजन है? महेंद्र सिंह धोनी ने साफ-साफ बता दी अपने दिल की बात

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 45वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच इकॉना स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस के दौरान सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने रिटायरमेंट की चर्चाओं के बीच बड़ा संकेत दिया है। धोनी ने इशारों-इशारों में बता दिया है कि यह […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: May 3, 2023 16:24
Share :
MS Dhoni
MS Dhoni

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 45वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच इकॉना स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस के दौरान सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने रिटायरमेंट की चर्चाओं के बीच बड़ा संकेत दिया है। धोनी ने इशारों-इशारों में बता दिया है कि यह सीजन उनका आखिरी नहीं होगा, वह आगे भी खेल सकते हैं।

एमएस धोनी ने टॉस जीतकर कहा कि ‘हम पहले गेंदबाजी करेंगे। तथ्य यह है कि विकेट कवर के नीचे था और यह थोड़ा कठिन लग रहा था, इसलिए हम पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे। धोनी ने दीपक चहर की वापसी की भी जानकारी। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि फैंस द्वारा दिए जा रहे ‘फेयरवेल’ का आप आनंद ले रहे हैं? इस पर धोनी ने मुस्कुराते हुए कहा कि ‘आपने फैसला किया है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल है, मैने नहीं।’

इससे पहले धोनी ने क्या कहा था?

इस सीजन एमएस धोनी और CSK को समर्थन करने के लिए चेन्नई से बाहर भी फैंस बड़ी संख्या में समर्थन देने पहुंच रहे हैं। पिछले दिनों जब इसे लेकर धोनी से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि शायद फैंस मुझे फेयरवेल दे रहे हैं। धोनी के इस बयान से कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी का यह सीजन आखिरी हो सकता है, लेकिन धोनी द्वारा संन्यास के सवाल पर दिए गए ‘आपने फैसला किया है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल है, मैने नहीं।’ इस बयान से लगता है कि वह अगला सीजन भी खेल सकते हैं।

मैच का हाल

अगर मैच की बात करें तो चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है। पहले 6 ओवर में सीएसके के गेंदबाजों ने कमाल की बॉलिंग की है। लखनऊ ने 31 रन पर 3 विकेट गंवा दिए हैं। फिलहाल क्रीज पर मार्कस स्टोइनिस और करन शर्मा खेल टिके हुए हैं।

First published on: May 03, 2023 04:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें