Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से होगी केन विलियमसन की छुट्टी! ये खिलाड़ी बन सकता है कप्तान

IPL 2023: टी20 वर्ल्ड कप का रोमांच खत्म हो चुका है और अब फैंस को दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रीमियर लीग आईपीएल का बेसब्री से इंतजार है।

IPL 2023: टी20 वर्ल्ड कप का रोमांच खत्म हो चुका है और अब फैंस को दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रीमियर लीग आईपीएल का बेसब्री से इंतजार है। आईपीएल वैसे तो मार्च 2023 से शुरू होगा लेकिन इसके लिए मिनी ऑक्शन दिसंबर में ही आयोजित किए जाएंगे। मिनी ऑक्शन में कौन-कौन से खिलाड़ी भाग लेंगे और किन खिलाड़ियों को टीमों द्वारा रिटेन किया जाएगा इसकी लिस्ट आज शाम तक सामने आ जाएगी। इस लिस्ट में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ: ‘वो सुपरस्टार हैं’ भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के मुरीद हुए केन विलियमसन, सीरीज से पहले कह दी ये बड़ी बात

रिपोर्ट्स की मानें तो सबसे बड़ा बदलाव दो बार की चैंपियन हैदराबाद की टीम में देखने को मिलेगा। दरअसल 2022 के आईपीएल में अपने प्रदर्शन से सभी को निराश करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में हार के बाद बड़े बदलाव के कयास लगाए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो टीम कप्तान केन विलियमसन को बाहर कर सकती हैं। केन विलियमसन ने पिछले साल टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था जिसके चलते टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

इन खिलाड़ियों को किया जा सकता है रिटेन

सनराइजर्स हैदराबाद ऑक्शन में बड़े पर्स के साथ जाना चाहती है इसीलिए टीम ने कोई भी बड़े खिलाड़ी को रिटेन करने का फैसला नहीं किया है। रिपोर्ट्स की माने तो टीम एडेन मार्करम, अब्दुल समद, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, जगदीश सुचित, टी. नटराजन और उमरान मलिक को रिटेन कर सकती हैं।

अभी पढ़ें IPL 2023: टी 20 विश्वकप फाइनल का ‘हीरो’ अब आईपीएल में मचाएगा धमाल…हो सकती है करोड़ों की बारिश

निकोलस पूरन भी होंगे बाहर, ये खिलाड़ी बन सकता है कप्तान

केन विलियमसन के अलावा टीम निकोलस पूरन को भी बाहर का रास्ता दिखा सकती है। पूरन से टीम को काफी उम्मीदे थी लेकिन वे उस पर खरा नहीं उतरे। वही इन दोनों के बाहर होने के बाद टीम अपने सबसे पुराने और अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को कप्तान बना सकती है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -