Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: ‘वो सुपरस्टार हैं’ भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के मुरीद हुए केन विलियमसन, सीरीज से पहले कह दी ये बड़ी बात

ND vs NZ: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में सेमीफाइनल में हारने के बाद न्यूजीलैंड की टीम अब भारत के खिलाफ सीरीज के लिए तैयार हैं।

IND vs NZ: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ बुरी तरह से हार झेलने के बाद अब न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करने वाली भारतीय टीम के साथ तीन तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज के लिए तैयार हो चुकी हैं। सीरीज के शुरू होने से पहले कप्तान केन विलियमसन ने प्रेस कांफ्रेंस की और भारतीय टीम की और हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ की।

अभी पढ़ें शोएब के Tweet से नया Twist… तलाक की खबरों के बीच ‘शौहर’ ने सानिया मिर्जा को ऐसे किया बर्थडे विश

हार्दिक पंड्या एक सुपरस्टार हैं – केन विलियमसन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे और टी20 सीरीज का शुभारंभ 18 नवंबर 2022 से होगा। इससे पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने प्रेस कांफ्रेंस में भाग लिया उन्होंने यहां पर भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ की। विलियमसन ने कहा कि हार्दिक एक सुपरस्टार है और एक बड़े मैच विनर भी है। उन्होंने हालांकि ये भी कहा कि मैंने हार्दिक की कप्तानी में कभी खेला नहीं है इसीलिए मैं उसपर कुछ कह नहीं सकता।

उमरान मलिक की रफ्तार शानदार है- विलियमसन

वहीं भारतीय टीम में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए चुने गए उमरान मलिक की भी विलियमसन ने खूब तारीफ की और कहा कि उनकी गति शानदार है। उनके साथ आईपीएल में खेलना एक शानदार अनुभव था। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि जब आपके पास एक तेज गेंदबाज के रूप में 150 रन बनाने की क्षमता है, तो यह बहुत ही रोमांचक है।

अभी पढ़ें खुशखबरी! टी20 वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय टीम में फिर होगी MS Dhoni की वापसी, इस भूमिका में आ सकते हैं नजर!

न्यूजीलैंड की टी20 टीम: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉन्वे, लॉकी फर्ग्यूसन, डेरिल मिचेल, एडम मिल्ने, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनर।

न्यूजीलैंड की वनडे टीम: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉन्वे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम, डेरिल मिचेल, एडम मिल्ने, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -