Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs SA: क्या Ashwin और Rahane की होगी टीम में वापसी? सीनियर खिलाड़ियों पर बढ़ा भरोसा

IND vs SA: भारतीय टीम एक बार फिर से अपने सीनियर खिलाड़ियों पर भरोसा जताने वाले हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ अश्विन और रहाणे की वापसी हो सकती है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 25, 2023 10:59
Share :
India vs south africa Test Series Ashwin Rahane will back
रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे।

IND vs SA: भारतीय टीम विश्व कप के फाइनल मुकाबले में बुरी तरह हार गई है। पूरे टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम को फाइनल में शिकस्त खाना पड़ा। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि भारत का विश्व कप जीतने का सपना टूट गया है। अगले ही साल एक बार फिर से आईसीसी का सबसे बड़ा टूर्नामेंट टी20 विश्व कप होना है। इसको लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई है। इससे पहले भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेलना है। बताया जा रहा है कि बीसीसीआई एक बार फिर से सीनियर खिलाड़ियों पर भरोसा जताने वाली है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: अगर पांड्या की MI में हुई वापसी, तो किस दिग्गज खिलाड़ी को होना होगा बाहर?

विराट और रोहित भी खेलेंगे

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच इसी साल के दिसंबर से टेस्ट मैच की सीरीज शुरू होने वाली है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से शुरू होने वाला है। इसके अलावा दूसरा मैच 3 जनवरी से खेला जाएगा। इस मैच से पहले एक बड़ी खबर आ रही है कि इस सीरीज में भारत के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे भी खेल सकते हैं। इसके अलावा विराट कोहली और रोहित शर्मा भी इस टीम के हिस्सा हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या और गुजरात टीम के बीच विवाद! कप्तान होने के बाद भी MI में क्यों हो सकते हैं शामिल?

अश्विन थे विश्व कप टीम के हिस्सा

आईसीसी विश्व कप 2023 में भारत के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन का टीम में चयन किया गया था। हालांकि उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिला। अश्विन एक उम्रदराज खिलाड़ी हो चुके हैं और गेंदबाजी में भी कुछ खास धार देखने को नहीं मिलने लगा है, इसी कारण से उन्हें अब अधिक मैच नहीं खिलाया जा रहा है, लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अश्विन और रहाणे दोनों की वापसी की बात की जा रही है। अगर दोनों की वापसी होती है, तो उनके प्रदर्शन पर सभी की नजर होगी।

First published on: Nov 25, 2023 10:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें