Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

BCCI ने किया ऐलान, Rinku Singh की अचानक हुई स्क्वाड में एंट्री

Rinku Singh Entry: बीसीसीआई ने बड़ा ऐलान कर दिया है। भारत के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह की टीम में एंट्री हो गई है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Jan 23, 2024 09:38
Share :
India a vs England Lions 3 Unofficial Test Match Series bcci Rinku Sing Entry
रिंकू सिंह। Image Credit- News 24

Rinku Singh Entry: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। रिंकू सिंह आमतौर पर टी20 के परफेक्ट बल्लेबाज माने जाते हैं, लेकिन अब टेस्ट क्रिकेट में भी रिंकू सिंह अपने बल्ले से आग उगलते दिखेंगे। रिंकू सिंह की इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में एंट्री हो गई है। बीसीसीआई ने आज यानी मंगलवार को रिंकू सिंह का नाम स्क्वाड के लिए ऐलान कर दिया है। ऐसे में फैंस भी रिंकू को खेलते देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। अब देखने वाली बात होगी कि रिंकू अपने अंदाज में कुछ बदलाव करते हैं, या फिर टी20 अंदाज में ही टेस्ट क्रिकेट भी खेलते दिखेंगे।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: पहले टेस्ट मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम? यहां पढ़ें सभी 5 दिनों का अपडेट

कब खेला जाएगा अगला मुकाबला

गौरतलब है कि भारत ए और इंग्लैंड लायंस के बीच 3 अनऑफिशियल टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मुकाबला ड्रॉ रहा है। अब इसका दूसरा मुकाबला 24 जनवरी से अहमदाबाद में खेला जाएगा। यह मैच 4 दिनों का ही होता है, जिसमें भारत की ए टीम इंग्लैंड लायन्स के साथ खेल रही है। बता दें कि भारत सीरीज का पहला मुकाबला आसानी से गवा देती, लेकिन स्टार बल्लेबाज केएस भरत और साई सुदर्शन ने भारतीय ए टीम के लिए शानदार पारी खेली और हारा हुआ मैच ड्रॉ करा दिया है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: भारत के खिलाफ खेलेंगे 3 ‘भारतीय’ खिलाड़ी, टीम इंडिया के लिए जीत चुके हैं वर्ल्ड कप

केएस भरत हैं मुख्य टीम के हिस्सा

अब दूसरे अनऑफिशियल टेस्ट में एक बार फिर से दोनों टीमों के बीच दो-दो हाथ होने वाली है। अब देखने वाली बात होगी कि इस सीरीज में रिंकू सिंह का बल्ला किस कदर तूफान मचाता है। बता दें कि भारत ए के साथ जुड़ने वाले खिलाड़ी केएस भरत को भारत की मुख्य टीम में भी शामिल किया गया है। 25 जनवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है, इस सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबले में केएस भरत को खेलने का मौका मिला है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इस सीरीज में खिलाड़ी का प्रदर्शन कैसा रहने वाला है।

First published on: Jan 23, 2024 09:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें