Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Ind vs SL: टी-20 सीरीज जीत के बाद भी टीम इंडिया को चिंता में डाल रही यह बात, ODI में बढ़ सकती हैं मुश्किल

Ind vs SL: तीसरे टी-20 में जबरदस्त खेल दिखाते हुए टीम इंडिया ने श्रीलंका को 91 रनों से हराकर टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली, अब टीम इंडिया की नजरें वनडे सीरीज पर हैं, लेकिन टी-20 सीरीज के दौरान कुछ ऐसा हुआ है, जो रोहित एंड कंपनी की चिंता बढ़ा सकता है। नो […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jan 9, 2023 11:14
Share :
india vs srilanka odi series rohit sharma
india vs srilanka odi series rohit sharma

Ind vs SL: तीसरे टी-20 में जबरदस्त खेल दिखाते हुए टीम इंडिया ने श्रीलंका को 91 रनों से हराकर टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली, अब टीम इंडिया की नजरें वनडे सीरीज पर हैं, लेकिन टी-20 सीरीज के दौरान कुछ ऐसा हुआ है, जो रोहित एंड कंपनी की चिंता बढ़ा सकता है।

नो बॉल और वाइड बॉल बढ़ी समस्या

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में उतरी टीम इंडिया ने बैटिंग और फील्डिंग में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन इस बार बॉलरों ने प्रदर्शन तो अच्छा किया, लेकिन कुछ गलतियां ऐसी की जिस पर जल्दी काबू पाना जरूरी है। क्योंकि टीम इंडिया के गेंदबाजों ने तीनों मैचों में नो बॉल और वाइड बॉल के माध्यम से जमकर रन लुटाए। इंडियन गेंदबाज लगातार वाइड और नो-बॉल फेंकते हुए नजर आए, जिसके चलते दूसरा टी-20 टीम इंडिया के हाथ से भी निकल गया।

और पढ़िएपाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच आज, जानें भारत में कैसे देखें लाइव

तीन मैचों में 31 एक्स्ट्रा रन

बता दें कि टीम इंडिया ने तीन टी-20 मैचों में लगातार 31 रन एक्स्ट्रा दिए हैं, पहले मैच में इंडिया के बॉलरों ने 4 वाइट, 1 नो-बॉल और एक लेगबाइ के माध्यम से रन दिए। जबकि दूसरे मैच में तो टीम के बॉलरों ने दिल खोलकर रन लुटाए। दूसरे टी-20 में 12 एक्स्ट्रा रन दिए। इस मैच में 7 नो-बॉल, 4 वाइड, एक लेगबाइ के माध्यम से रन लुटाए।

इसी तरह तीसरे मैच में भी 13 रन लुटा दिए, जिसमें 11 वाइड, एक नो-बॉल और एक रन लेगबाइ के माध्यम से दे दिए। यानि हर मैच में टीम इंडिया के बॉलर खुलकर वाइड और नो-बॉल के माध्यम से रन लुटाए हैं, अगर ऐसा ही हाल वनडे सीरीज में भी रहा तो फिर टीम इंडिया की परेशानियां बढ़ सकती हैं।

और पढ़िएPM मोदी के मंत्री की बैटिंग, बल्ला हाथों में थाम जमकर लगाए चौके-छक्के, देखें Video

10 जनवरी से शुरू हो रही वनडे सीरीज

बता दें कि वनडे सीरीज 10 जनवरी से शुरू हो रही है। वनडे सीरीज की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे, लेकिन अधिकतर टीम वही है जो टी-20 में खेली है, ऐसे में रोहित को अपने बॉलरों पर एक्स्ट्रा रन लुटाने पर रोक लगानी होगी।

और पढ़िए –  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 08, 2023 09:40 PM
संबंधित खबरें