Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के पास रबाडा है…एनरिक नॉर्ट्जे है… तुम्हारे पास क्या है? अक्षर पटेल ने दिया सटीक जवाब

IND vs SA: टी 20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम कमाल का प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं, इन दोनों मुकाबलों में ही रोहित शर्मा की टीम ने जीत दर्ज की है। अब टीम इंडिया को अपना तीसरा मैच मजबूत दिख रही साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।

मैच से पहले टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कुछ जरूरी बातों का जिक्र किया।

अभी पढ़ें शोएब अख्तर के बिगड़े बोल, जिम्बाब्वे से हारे तो Team India को दीं बद्दुआएं

हमारे पास विराट कोहली हैं- अक्षर पटेल

अक्षर पटेल ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के पास अगर एनरिक नॉर्ट्जे और कगिसो रबाडा जैसे तेज गेंदबाज हैं तो भारत के पास फॉर्म में चल रहे विराट कोहली हैं। इस मुकाबले में हम से अधिक दबाव दक्षिण अफ्रीका पर होगा, क्योंकि उनके पास अभी हम से कम प्वाइंट है।’

पर्थ की पिच को लेकर अक्षर पटेल क्या कहते हैं?

टीम इंडिया को पर्थ में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला खेलना है। पर्थ की पिच तेज गेंदबाजों के लिए काफी मददगार रहने वाली है। ऐसे में कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्ट्जे इस पिच पर काफी खतरनाक हो सकते हैं। इस बारे में अक्षर पटेल कहते हैं कि ‘टीम में उनके खिलाफ खेलने की योजना बनाई गई है, हम उसे फॉलो करेंगे।

अभी पढ़ें कप्तानी से इस्तीफा नहीं दूंगा…वेस्ट इंडीज के कप्तान निकोलस पूरन का बड़ा बयान

अभी पढ़ें PAK vs ZIM: बाबर को कहा था ओपनिंग मत करो…पाकिस्तान की हार के बाद वसीम अकरम का बड़ा खुलासा

लगातार तीसरी जीत दर्ज करने मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

ऑस्ट्रेलिया में जारी टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया दमदार प्रदर्शन कर रही है। रोहित शर्मा ब्रिगेड ने अपने पहले 2 मुकाबले जीत लिए। सबसे पहले उसने पाकिस्तान को हराया फिर नीदलैंड को मात दी। अब बारी साउथ अफ्रीका की है। भारत रविवार 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच खेलेगी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -