Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘कुछ रोमांचक क्रिकेटर आ रहे हैं, भविष्य में.. ‘ सूर्यकुमार यादव की पारी के बाद रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट वायरल

Suryakumar Yadav: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में सूर्या ने गेंदबाजों को फोड़ डाला। उन्होंने मैदान के हर तरफ एक से बढ़कर एक शॉट खेले।

Suryakumar Yadav: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में सूर्या ने गेंदबाजों को फोड़ डाला। उन्होंने मैदान के हर तरफ एक से बढ़कर एक शॉट खेले। कोई भी गेंदबाज उन्हें रोक नहीं पाया। मैच में सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंद पर 111 रनों की तूफानी शतकीय पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 218 का रहा। उनकी इस पारी के बाद एक तरफ जहां कई दिग्गज खिलाड़ी उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वहीं कप्तान रोहित शर्मा का एक पुराना ट्वीट भी हर तरफ वायरल हो रहा हैं। फैंस कह रहे हैं कि रोहित शर्मा विजनरी हैं और उन्होंने पहले ही टेलैंट को पहचान लिया था।

अभी पढ़ें NZ टीम में अचानक शामिल हुआ ये तूफानी बल्लेबाज…लंबे-लंबे छक्के लगाने में है माहिर, 3 देशों के लिए खेल चुका क्रिकेट

रोहित शर्मा ने 11 साल पहले ही कर दी थी ये भविष्यवाणी

सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी के कुछ क्षणों के बाद रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट फिर से वायरल हो गया, जहां उन्होंने सूर्यकुमार यादव के बारे में भविष्यवाणी की थी कि वह भविष्य में देखने योग्य खिलाड़ी होंगे। 10 दिसंबर 2011 को रोहित ने ट्वीट किया था, “अभी चेन्नई में बीसीसीआई अवॉर्ड्स का काम पूरा हुआ। कुछ रोमांचक क्रिकेटर आ रहे हैं। भविष्य में देखने योग्य मुंबई से सूर्यकुमार यादव होंगे।”

फैंस ने कहा- रोहित शर्मा हैं विजनरी

रोहित शर्मा के इस पुराने ट्वीट को सबसे पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रिट्विट किया जिसके बाद धीरे-धीरे ये हर तरफ वायरल हो गया। इस ट्विट पर कई लोग कह रहे हैं के रोहित विजनरी हैं और उन्होंने पहले ही देख लिया था कि सूर्या कुछ कमाल करेंगे। वहीं कुछ फैंस रोहित का सूर्यकुमार यादव पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद भी कर रहे हैं।

अभी पढ़ें सूर्या भाऊ ने फैंस का बना दिया दिन, चहल टीवी पर लाइव लाकर…Video देख आप भी कहेंगे क्या कमाल प्लेयर है यार

 

भारत ने न्यूजीलैंड को बुरी तरह से दी मात

दूसरे टी 20 मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 191 रन बनाए थे। जवाब में न्यूजीलैंड 126 रन पर ऑल-आउट हो गई। इस तरह 65 रनों से भारत ने ये मुकाबला अपने नाम किया। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्याकुमार ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सूर्यकुमार ने स्वीकार किया कि उनके कुछ स्ट्रोक उन्हें भी हैरान कर देते हैं, लेकिन उन्होंने कभी क्रिकेट से आगे निकलने की कोशिश नहीं की।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -