Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs NZ: ‘इस घातक प्लेयर को Playing 11 में करो शामिल’, पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज ने टीम इंडिया को दी सलाह

IND vs NZ: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में सीरीज का आखिरी मुकाबला होना है। इस मैच से पहले पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज रहे कामरान अकमल ने टीम इंडिया को बड़ी सलाह दी है। उन्होंने एक स्टार खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Jan 24, 2023 12:37
Share :
IND vs NZ live Umran Malik playing 11 Kamran Akmal
IND vs NZ live Umran Malik playing 11 Kamran Akmal

IND vs NZ: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में सीरीज का आखिरी मुकाबला होना है। इस मैच से पहले पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज रहे कामरान अकमल ने टीम इंडिया को बड़ी सलाह दी है। उन्होंने एक स्टार खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग की है।

कामरान अकमल ने इस खिलाड़ी को मौका देने की मांग की

कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि ‘भारतीय टीम की बॉलिंग को शायद बैटिंग कंडीशंस में मुश्किल का सामना करना पड़े, खासकर टॉप टीमों के खिलाफ गेंदबाजों को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए जरूरी है कि वो प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक को लेकर आएं, उमरान काफी बेहतर होते जा रहे हैं। जब जसप्रीत बुमराह की वापसी होगी, तो टीम इंडिया की गेंदबाजी मजबूत नजर आएगी।

और पढ़िए –IND vs NZ: महाकाल मंदिर पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, Suryakumar Yadav ने की ऋषभ पंत के ठीक होने की कामना, देखें वीडियो

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11

ईशान किशन
रोहित शर्मा
रजत पाटीदार
सूर्यकुमार यादव
हार्दिक पांड्या
शाहबाज अहमद
वाशिंगटन सुंदर
शार्दुल ठाकुर
कुलदीप यादव
उमरान मलिक
मोहम्मद सिराज

उमरान मलिक का क्रिकेट करियर

उमरान मलिक एक तेज गेंदबाज हैं। उनके पास टीम इंडिया की तरफ से वनडे में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है। अपने छोटे करियर में ही उमरान ने गति से सभी को प्रभावित किया है। उमरान ने अभी तक टीम इंडिया के लिए सात वनडे में 12 विकेट हासिल किए हैं, वह 6 टी20 मैचों में 9 विकेट ले चुके हैं।

और पढ़िए –IND vs NZ 3rd ODI: इंदौर में गेंदबाज या फिर बल्लेबाज किसका होगा बोलबाला ? यहां देखें लाइव पिच रिपोर्ट

सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर चुका है भारत

तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत अजेय बढ़त हासिल कर चुका है। भारत ने पहला मुकाबला 12 रन, जबकि दूसरा मैच 8 विकेट से जीता था। अब तीसरा और अंतिम मैच इंदौर में खेला जाना है। इस मैच में कुछ सीनियर्स खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 23, 2023 12:11 PM
संबंधित खबरें