Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN 3rd ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा वनडे मैच आज, फ्री में ऐसे देख सकेंगे लाइव

IND vs BAN 3rd ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज खेला जाएगा।

IND vs BAN 3rd ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज खेला जाएगा। ये मैच चटगांव स्थित जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज में क्लीन स्वीप से बचना चाहेगी।

भारत सीरीज में 2-0 से चल रही पीछे

वहीं इस सीरीज की बात करें तो इसमें भारतीय टीम का बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। टीम ने पहला मैच एक विकेट से गंवा दिया था जिसमें 10वें विकेट के बल्लेबाज ने दमदार पारी खेली। वहीं दूसरा मैच भी 5 रनों से गंवा दिया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने अंत तक लड़ाई की लेकिन वे टीम को जीता नहीं पाए।

IND vs BAN Head to Head in ODI

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए वनडे मैचों के रिकॉर्ड की बात करें तो इसमें भारतीय टीम का दबदबा नजर आता है। दोनों के वनडे में कुल 37 बार आमने सामने हुई (जिन मैचों के नतीजे आए)। इसमें भारत का रिकॉर्ड बहुत अच्छा है। 30 बार भारतीय क्रिकेट टीम ने बाजी मारी जबकि सिर्फ 7 वनडे में बांग्लादेश ने भारत को हराया है। भारतीय टीम 4 बार बांग्लादेश में सीरीज खेलने गई है जिसमें से उसे तीन बार जीत हासिल हुई है।

कहां देख सकते हैं भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग को सोनी लिव (Sony Liv) ऐप पर देखा जा सकता है।

 

किस चैनल पर देखा जा सकता है भारत और बांग्लादेश का वनडे मैच लाइव?

भारत और बांग्लादेश का पहला वनडे सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर अलग अलग भाषाओं में देखा जा सकता है। सोनी स्पोर्ट्स टेन 3, सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 एचडी (हिंदी), सोनी स्पोर्ट्स टेन 4, सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 एचडी (तमिल और तेलुगु), सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 और सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 एचडी (अंग्रेजी) पर मैच का लाइव प्रसारण दिखाया जाएगा।

फ्री में कैसे देखें मैच?

इस मैच को फ्री में देखने के लिए आपको टीवी पर डीडी स्पोर्ट्स चैनल खोलना होगा।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -