Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs AUS: ‘वाह क्या थ्रो है’…मैदान पर हवा में उड़ते दिखे कोहली…कर डाला अविश्वनीय रन आउट, देखें Video

IND vs AUS: ब्रिस्बेन के गाबा में खेले गए प्रैक्टिस मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हरा दिया। भारत ने इस मैच में न सिर्फ बेहतरीन गेंदबाजी की, बल्कि बेहतरीन फील्डिंग से भी कई खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। विराट कोहली ने फील्डिंग में कमाल दिखाया। उन्होंने एक शानदार कैच पकड़ा और एक जबरदस्त रन आउट भी किया। इस रन आउट के दौरान 33 साल की उम्र में भी कोहली ने मैदान में जो चुस्ती-फुर्ती दिखाई वह शानदार थी।

अभी पढ़ें IND vs AUS: रोमांचक जीत के बाद भी खुश नहीं हैं कप्तान रोहित शर्मा, Mohammed Shami को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

 

लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 19वें ओवर तक पांच विकेट गंवाकर 171 रन बना लिए थे। क्रीज पर एरॉन फिंच और टिम डेविड थे। हर्षल पटेल ने फिंच को क्लीन बोल्ड किया। इसके बाद ओवर की दूसरी गेंद पर जोश इंगलिस और टिम डेविड ने रन लेने की कोशिश की।

19वें ओवर में विराट ने मारा सटीक थ्रो

जब डेविड ने रन लेने की कोशिश की तो विराट ने सटीक थ्रो से उन्हें पवेलियन भेज दिया। दरअसल, डेविड 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर रन लेने के लिए दौड़। तभी प्वाइंट पर लगे विराट गेंद की तरफ तेजी से झपटे और हवा में उड़ते हुए थ्रो किया, जो सीधा विकेट पर लगा। तब तक डेविड क्रीज तक नहीं पहुंच पाए थे। लिहाजा उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

अभी पढ़ें T20 WC 2022: ऑस्ट्रेलिया में तूफान से टकराया बवंडर; मोहम्मद शमी से बोले शाहीन अफरीदी- आपको देख…

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच का हाल

ब्रिसबेन के गाबा में खेले गए मुकाबले में भारत ने 186 रनों का सफलतापूर्वक बचाव किया और ऑस्ट्रेलिया को 180 के स्कोर पर ही समेट दिया। टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा रन केएल राहुल ने बनाए। उन्होंने 33 बॉल में 57 रन की पारी खेली। वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 33 बॉल में 51 रन की पारी खेली। उनका स्ट्राइक रेट 151.51 का रहा।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -