Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS: ‘एक खिलाड़ी का नाम बताओ’…KL Rahul के समर्थन में उतरे गंभीर ने आलोचकों की बोलती बंद कर दी

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में केएल राहुल के फॉर्म पर जमकर बहस हो रही है। राहुल लंबे समय से टेस्ट में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। लिहाजा उनकी जमकर आलोचना भी हो रही है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि राहुल जल्द ही फॉर्म […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Feb 24, 2023 15:34
Share :
Gautam Gambhir gave a big statement in support of KL Rahul
Gautam Gambhir gave a big statement in support of KL Rahul

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में केएल राहुल के फॉर्म पर जमकर बहस हो रही है। राहुल लंबे समय से टेस्ट में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। लिहाजा उनकी जमकर आलोचना भी हो रही है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि राहुल जल्द ही फॉर्म में लौटेंगे। इस बीच उन्हें टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर का सपोर्ट मिला है।

केएल राहुल के समर्थन में गंभीर ने दिया ये बयान

गौतम गंभीर ने केएल राहुल के सपोर्ट में कहा कि ‘जो लोग केएल राहुल के बारे में बात कर रहे हैं। उन्हें पता नहीं है कि इंटरनेशनल क्रिकेट कितना मुश्किल है। मुझे लगता है कि कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा होता है, उसे ज्यादा बैकिंग की जरूरत होती है। एक खिलाड़ी का नाम बताओ, जिसने हमेशा रन बनाए हों। हर खिलाड़ी को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और हमें टैलेंट को बैक करना चाहिए।’

और पढ़िए – Mohammad Haris ने लगाया सूर्यकुमार यादव कार्बन कॉपी शॉट, देखें शानदार VIDEO

केएल राहुल को लेकर भिड़े वेंकटेश प्रसाद और आकाश चोपड़ा

हाल के दिनों में केएल राहुल को ड्रॉप किए जाने के मुद्दे पर वेंकटेश प्रसाद और आकाश चोपड़ा के बीच ट्वीटर पर जमकर कहासुनी देखने को मिली थी। वेंकटेश प्रसाद जहां केएल राहुल को ड्रॉप करने के पक्ष में हैं तो वहीं आकाश चोपड़ा राहुल का समर्थन कर रहे हैं, जबकि सोशल मीडिया पर एक्टिव फैंस चाहते हैं कि केएल की जगह तीसरे टेस्ट में शुभमन गिल को मौका मिलना चाहिए, क्योंकि वह कमाल की फॉर्म में हैं।

और पढ़िए – Harry Brook ने रच दिया इतिहास, ऐसा करने वाले बन गए पहले खिलाड़ी

राहुल ने पिछली 12 पारियों में बनाए हैं 176 रन

राहुल पिछले कई महीनों से टेस्ट में आउट आफ फॉर्म चल रहे हैं। उन्होंने टेस्ट की पिछले 12 पारियों में कुल 176 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी बॉर्डर-गावस्कर के पहले दो टेस्ट मैचों की तीन पारियों में राहुल ने क्रम से 20,17 और 1 रनों की पारियां खेली हैं, जिसके बाद से ही वह आलोचकों के निशाने पर हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 24, 2023 02:38 PM
संबंधित खबरें