---विज्ञापन---

Hotstar Down: हॉटस्टार हुआ डाउन, इंडिया ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच देखने में परेशानी

Hotstar Down: भारत में Disney+ Hotstar डाउन हो गया है। जिससे लोगों को परेशानी हुई है। ट्विटर पर पर यूजर्स ने हॉटस्टार को लॉग इन करने का प्रयास करते समय हो रही परेशानियों के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। बता दें कि इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का प्रसारण […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Feb 17, 2023 14:01
Share :
Hotstar down users unable to access accounts
Hotstar down users unable to access accounts

Hotstar Down: भारत में Disney+ Hotstar डाउन हो गया है। जिससे लोगों को परेशानी हुई है। ट्विटर पर पर यूजर्स ने हॉटस्टार को लॉग इन करने का प्रयास करते समय हो रही परेशानियों के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। बता दें कि इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का प्रसारण भी Disney+ Hotstar पर किया जा रहा है।

45 मिनट तक रहा डाउन

बताया जा रहा है कि डेस्कटॉप और मोबाइल पर Disney+ Hotstar डाउन रहा। जिसकी शिकायत की गई है। बताया जा रहा है कि यह समस्या लगभग 45 मिनट तक बनी रही। काफी देर तक Hotstar का सर्वर डाउन रहा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच का लाइव प्रसारण

बता दें कि भारत और दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक डिज्नी प्लस हॉटस्टार क्रैश होने से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टेस्ट मैच को देखने में परेशानी हुई। नतीजा ये हुआ कि #HotstarDown ट्रेंड करने लगा, यूजर्स द्वारा किए गए दावों की फिर से जांच करने के लिए ट्रू स्कूप ने खुद अपने प्रीमियम अकाउंट को एक्सेस करने की कोशिश की, हालांकि, हॉटस्टार ने पीबी-4000 की त्रुटि दिखाई।

फिलहाल लाइव मैच की वजह से यह समस्या आने की बात कही गई है। लेकिन बता दें कि सोशल मीडिया पर #HotstarDown ट्रेंड कर रहा है।

First published on: Feb 17, 2023 01:32 PM
संबंधित खबरें