Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘कोई अगर बोल रहा है तो..’ भारतीय टीम के परमानेंट कप्तान बनाए जाने को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में भारत की करारी हार के बाद से टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर शुरू हुई चर्चा रुकने का नाम नहीं ले रही है।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में भारत की करारी हार के बाद से टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर शुरू हुई चर्चा रुकने का नाम नहीं ले रही है। हार के बाद कई दिग्गज क्रिकेटरों द्वारा रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने का सुझाव दिया गया था। वहीं रोहित की जगह रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर समेत कई खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने की वकालत कर रहे हैं। अब इस पर पहली बार हार्दिक पांड्या खुलकर बोले हैं।

अभी पढ़ें IND vs BAN: बांग्लादेश दौरे से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है बाहर

कोई अगर बोल रहा है, तो अच्छा है – हार्दिक पांड्या

दरअसल वर्ल्ड कप के तुरंत बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या ने की थी और टीम ने ये श्रृंखला 1-0 से जीत ली। सीरीज में जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने प्रेस कांफ्रेंस में कप्तानी को लेकर खुलकर बात की और कहा कि ‘कोई अगर बोल रहा है, तो अच्छा महसूस होता है, लेकिन जब तक आधिकारिक तौर पर कुछ हो नहीं जाता, आप कुछ कह नहीं सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि सच कहूं तो मेरा फंडा एकदम सिंपल है, अगर मैं एक मैच या एक सीरीज में भी कप्तानी करूं तो मैं अपनी स्टाइल में ही टीम को लीड करूंगा, मैं कैसे गेम को समझ रहा हूं, वैसे ही टीम की अगुवाई करूंगा।’

अभी पढ़ें ‘सूर्या जो करता है, उसे करने का मैं सपना भी नहीं देख सकता’…विस्फोटक बल्लेबाज ने दिया बड़ा बयान

उमरान मलिक और संजू सैमसन को नहीं खिलाने पर कही ये बड़ी बात

वहीं प्रेस कांफ्रेंस में उमरान मलिक और संजू सैमसन को नहीं खिलाए जाने पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए पांड्या ने कहा कि पहली बात तो बाहर कौन क्या बोल रहा है उससे इस लेवल पर फर्क नहीं पड़ता। ये मेरी टीम है। हेड कोच और मुझे जो ठीक लगेगा, जो साइड हमें चाहिए होगा उसे हम खिलाएंगे। बहुत समय है। सबको मौका मिलेगा और जब मौका मिलेगा लंबा मिलेगा। अगर बड़ी सीरीज होती और ज्यादा मैच होते तो जाहिर तौर पर मौके ज्यादा होते। ये छोटी सीरीज थी। मैं ज्यादा चीजें और चेंज में विश्वास नहीं करता और आगे भी नहीं करूंगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -