Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

एशेज के बाद छुट्टी पर निकला इंग्लैंड का धाकड़ बल्लेबाज, एयरपोर्ट पर चोरी हो गया सामान, मदद की लगाई गुहार

England Cricket: एशेज सीरीज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2-2 की बराबरी पर रुक गई। सीरीज खत्म होने के बाद इंग्लैंड के कप्तान छुट्टी पर अपने घर जा रहे थे। लेकिन एयरपोर्ट पर उनका सामान चोरी हो गया। जिससे वह परेशान हो गए। सामान चोरी होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से मदद […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Aug 5, 2023 18:36
Share :
Ben Stokes
England captain Ben Stokes

England Cricket: एशेज सीरीज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2-2 की बराबरी पर रुक गई। सीरीज खत्म होने के बाद इंग्लैंड के कप्तान छुट्टी पर अपने घर जा रहे थे। लेकिन एयरपोर्ट पर उनका सामान चोरी हो गया। जिससे वह परेशान हो गए। सामान चोरी होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से मदद की गुहार लगाई है।

बेन स्टोक्स का सामान चोरी

दरअसल, एशेज सीरीज के बाद बेन स्टोक्स ने वनडे सीरीज से आराम लिया है। आराम लेने के बाद छुट्टी पर अपने घर जा रहे थे। लेकिन एयरपोर्ट पर उनका बैग खो गया। बेन स्टोक्स ने ट्विटर के माध्यम से खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा करने के बाद उनका सामान नहीं मिला। क्योंकि उनका बैग विमान से उतरा ही नहीं है। जिसके बाद उन्होंने मदद मांगी है। स्टोक्स के ट्वीट के बाद ब्रिटिश एयरलाइन ने भी उनकी मदद की बात कही है।

ब्रिटिश एयरवेज ने बेन स्टोक्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि हमें आपको हुई परेशानी का दुख है, आप अपनी बैग की जानकारी मैसेज के जरिए हमें भेज सकते हैं, ताकि अहम आपकी मदद कर सकें। बता दें कि बेन स्टोक्स अपने परिवार के साथ समय बिताने जा रहे थे।

एशेज में जमकर चला स्टोक्स का बल्ला

बता दें कि हाल ही में खत्म हुई एशेज में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का बल्ला जमकर चला था। उन्होंने सीरीज में 400 से ज्यादा रन बनाए थे, जिसमें लॉर्ड्स में चौथी पारी में शानदार शतक भी शामिल था। वहीं सीरीज की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच इस बार कांटे की टक्कर देखने को मिली। जहां सीरीज 2-2 से बराबरी पर रही। जबकि एक मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ था।

ये भी देखें: Pakistan के ‘कप्तान’ ने खोली Team India के कप्तान Rohit Sharma की पोल, World Cup से पहले बड़ा बयान

First published on: Aug 05, 2023 06:36 PM
संबंधित खबरें