Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

विराट कोहली ने छूए कोच के पैर, दिल्ली में रिकॉर्ड बनाकर कही दिल छू लेने वाली बात

नई दिल्ली: किसी खिलाड़ी के लिए इससे बड़ी बात क्या होगी कि वह अपने घरेलू मैदान पर इतिहास रचे और इस अनोखे मौके का साक्षी बनने के लिए उसका परिवार और कोच मौजूद रहें। टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली के लिए शनिवार का दिन बेहद खास बन गया। दिल्ली कैपिटल्स […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 13, 2023 14:20
Share :
IPL 2023 DC vs RCB Virat Kohli Coach
IPL 2023 DC vs RCB Virat Kohli Coach

नई दिल्ली: किसी खिलाड़ी के लिए इससे बड़ी बात क्या होगी कि वह अपने घरेलू मैदान पर इतिहास रचे और इस अनोखे मौके का साक्षी बनने के लिए उसका परिवार और कोच मौजूद रहें। टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली के लिए शनिवार का दिन बेहद खास बन गया।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 50वें मुकाबले में किंग कोहली ने आईपीएल में 7 हजार रन बनाकर बड़ा रिकॉर्ड बनाया। वह ये मुकाम हासिल करने वाले पहले बल्लेबाज बन गए। इस ऐतिहासिक पल के मौके पर उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा, वाइफ अनुष्का और परिवारजन मौजूद रहे।

पैर छूकर लिया गुरु का आशीर्वाद

अपने कोच राजकुमार शर्मा को देख ‘चीकू’ खुशी से फूले नहीं समाए। वे मुस्कुराते हुए उनके पास गए और पैर छूकर आशीर्वाद लिया। गुरु-शिष्य का ये अनोखा नजारा क्रिकेटप्रेमियों में चर्चा का विषय बन गया। इसके बाद दोनों कुछ बातचीत करते नजर आए। दोनों का वीडियो आईपीएल ने अपने ट्विटर से शेयर किया है।

चयनकर्ताओं ने मुझे यहीं पहली बार देखा

किंग कोहली ने अपनी 55 रन की शानदार पारी के बाद कहा- मेरे कोच, अनुष्का और परिवार यहां है। यह स्टेडियम खास है। यहां मेरे नाम पर एक पवेलियन है। चयनकर्ताओं ने यहीं मुझे पहली बार देखा था। मेरी पूरी यात्रा यहीं से शुरू हुई। मैं इसका आभारी रहूंगा।

अनुष्का रीढ़ की हड्डी रही हैं

कोहली ने आगे कहा- अनुष्का पहले दिन से रीढ़ की हड्डी रही हैं। जीवन बहुत अच्छा रहा है और अब हमारी एक बेटी भी है, यह एक विशेष अनुभव है। वहीं कोहली ने मैच के बारे में कहा- मैं खेल के आखिरी 3 ओवरों को निशाना बना रहा था। महिपाल लोमरोर ने अविश्वसनीय पारी खेली।

First published on: May 06, 2023 09:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें