Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

BBL 2022: अचानक हवा में उड़ा विकेटकीपर…लपक लिया असंभव कैच, देखकर रह जाओगे हैरान

BBL 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में आज 23 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ने Matthew Gilkes ने कमाल का कैच पकड़ा। वह विकेट के पीछे सुपरमैन बने और हवा में डाइव लगाते हुए असंभव कैच को संभव कर दिखाया। Matthew Gilkes का कैच देखकर बल्लेबाज जिमी पियर्सन भी हैरान रह गया […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Dec 31, 2022 10:51
Share :
BBL 2022 Matthew Gilkes Take superman catch
BBL 2022 Matthew Gilkes Take superman catch

BBL 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में आज 23 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ने Matthew Gilkes ने कमाल का कैच पकड़ा। वह विकेट के पीछे सुपरमैन बने और हवा में डाइव लगाते हुए असंभव कैच को संभव कर दिखाया। Matthew Gilkes का कैच देखकर बल्लेबाज जिमी पियर्सन भी हैरान रह गया कि आखिर विकेटकीपर ने कैच कैसे पकड़ लिया।

जिमी पियर्सन 10 गेंद में 9 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें नाथन मैकएंड्रयू ने अपना शिकार बनाया। लेकिन गेंदबाज से ज्यादा इस विकेट का श्रेय विकेटकीपर Matthew Gilkes को जाता है, जिन्होंने कमाल का कैच पकड़ा है।

और पढ़िए –PAK vs NZ: पाकिस्तान ने मुफ्त में लुटा दिए 5 रन, देखें वीडियो

ब्रिस्बेन हीट और सिडनी थंडर के बीच था मैच

दरअसर, बिग बैश लीग में गुरुवार को पहला मुकाबला ब्रिस्बेन हीट और सिडनी थंडर के बीच खेला गया, जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए सिडनी थंडर ने 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए थे, इस टारगेट के जवाब में ब्रिसवेन हीट 9 विकेट पर 171 रन तक पहुंच पाई और 11 रनों से मैच हार गई।

मुनरो ने खेली धमाकेदार पारी, लेकिन नहीं दिला पाए जीत

सिडनी थंडर के लिए इस मैच में रिले रोसोब ने 39 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली थी, वहीं ब्रिस्बेन हीट के लिए कॉलिन मुनरो ने 98 रनों की पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। इस पूरे मैच में Matthew Gilkes का सुपरमैन कैच चर्चा में रहा।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 29, 2022 06:54 PM
संबंधित खबरें