Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs WI: हवा में स्विंग होकर तूफानी गेंद ने उड़ा दी गिल्लियां..हिल तक नहीं पाया बल्लेबाज, देखें

AUS vs WI: पर्थ में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क गेंद से आग उगल रहे हैं। उन्होंने घातक गेंदबाजी करते हुए 22 ओवर में 3 बल्लेबाजों का शिकार कर लिया है। पहले टेस्ट का आज तीसरा दिन है और फिलहाल तीसरा सेशल चल रहा है।

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन 598 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी थी। वेस्टइंडीज ने 25वें ओवर तक एक भी विकेट नहीं गंवाया था, लेकिन इसके बाद चंद्रपॉल 51 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद वेस्टइंडीज ने 267 रनों के स्कोर पर 7 विकेट गंवा दिए हैं।

और पढ़िए- Abdullah Shafique ने दिखाया गजब पॉवर.. गेंदबाज के सिर के ऊपर से ठोक डाला तूफानी छक्का..

Joshua Da Silva को स्टार्क ने मारा गजब बोल्ड

फिलहाल वेस्टइंडीज के लिए अल्जारी जोशेफ 1 जबकि रोस्टन चेस 5 रन बनाकर नाबाद हैं। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 91.3 ओवर फेंके जा चुके हैं। मिचेल स्टार्क ने 22 ओवर में से 7 मेडन फेंके, इस दौरान 51 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के विकेटकीपर Joshua Da Silva को एक खतरनाक इनस्विंगर पर बोल्ड किया।

इस तरह आउट हुए Joshua Da Silva

दरअसल, मिचेल स्टार्क पारी का 85वां ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की पहली ही गेंद उन्होंने इनस्विंग फेंकी, जिस पर बल्लेबाज हिल तक नहीं पाया और गेंद ने गिल्लियां उड़ा दीं। यह गेंद से बल्लेबाज पूरी तरह चकमा खा गया और अपनी विकेट नहीं बचा पाया। वहीं विकेट लेने के बाद स्टार्क ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया।

और पढ़िए- Vijay Hazare Trophy: 36 साल के बल्लेबाज ने फाइनल में मचा दिया गदर, सौराष्ट्र को 14 साल बाद ट्रॉफी दिलाकर मैदान से लौटा

0 रन बनाकर आउट हुए Joshua Da Silva

Joshua Da Silva वेस्टइंडीज की तरफ से 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। उन्होंने 3 गेंद का सामना किया और 0 रन बनाकर आउट हो गए।

और पढ़िए- खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -