Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: ‘6 साल बाद लय हासिल कर पाया हूं…अब दमदार प्रदर्शन करूंगा’…इस खिलाड़ी ने भरी हुंकार

AUS vs ENG: टी 20 विश्वकप 2022 के बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज चल रही है। गुरुवार को पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरे नंवर पर बल्लेबाजी करने उतरे स्टीव स्मिथ ने गुरुवार को 77 गेंदों में नाबाद 80 रन की पारी खेली। वह नॉटआउट रहे और टीम को जीत दिलाकर ही पवेलियन लौटे।

अभी पढ़ें FIFA World Cup 2022: हमले का डर…,सुरक्षा घेरे में कतर पहुंची पोलैंड टीम, F1 लड़ाकू विमानों ने किया स्कॉट, देखें Video

स्टीव स्मिथ ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने बड़ा बयान दिया। स्टीव स्मिथ ने कहा कि वह पिछले 12 महीने से अपनी तकनीक को सुधारने की कोशिश कर रहे थे, अब 6 साल बाद बल्ले से सर्वश्रेष्ठ लय में होने जैसा महसूस कर रहे हैं।

पिछले 1 साल से मेहनत कर रहे हैं स्टीव स्मिथ

33 साल स्टीव स्मिथ ने कहा कि वह अपनी सर्वश्रेष्ठ लय और तकनीक को फिर से हासिल करने के लिए हाथ और पैर के बीच सामंजस्य बैठाने पर पिछले एक साल से मेहनत रहे हैं।

मैं वास्तव में अच्छी स्थिति में था- स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ ने मैच के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ‘यह शायद मेरी सबसे अच्छी पारी थी, जो मैंने लगभग 6 साल के बाद खेली है। मैं वास्तव में अच्छी स्थिति में था। ईमानदारी से कहूं तो मैंने पिछले 6 साल में बल्लेबाजी के दौरान कभी ऐसा महसूस नहीं किया था।

स्टीव स्मिथ ने शेयर किया फ्यूचर प्लान

फ्यूचर प्लान बताते हुए स्टीव स्मिथ ने कहा कि ‘मैं कुछ चीजों पर काम कर रहा हूं।’ यह लगभग 6 महीने या 12 महीने की प्रक्रिया है, पिछले सीजन की शुरुआत से मैं अपने हाथों को उस स्थिति में लाने की कोशिश कर रहा था, जैसा वह 2015 में था। मुझे लगता है अब मेरे पैर और हाथ के बीच सामंजस्य बैठ गया है।’

अभी पढ़ें ‘बिग ऑक्शन कमिंग अप…’ मैच के बीच में जब बटलर ने अचानक की आईपीएल की बात, हैरान रह गए ग्रीन, देखें वीडियो

टी 20 विश्वकप 2022 में मिला था बस 1 मौका

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया हाल में हुए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सकी थी। इस टूर्नामेंट में स्टीव स्मिथ को सिर्फ एक ही मैच में मौका मिला था, जिसमें वह अफगानिस्तान के खिलाफ4 ही रन बना सके थे।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -