Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘बिग ऑक्शन कमिंग अप…’ मैच के बीच में जब बटलर ने अचानक की आईपीएल की बात, हैरान रह गए ग्रीन, देखें वीडियो

AUS vs ENG: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के लिए मंगलवार को रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की गई।

AUS vs ENG: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के लिए मंगलवार को रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की गई। लिस्ट के जारी होते ही मिनी ऑक्शन की तस्वीर लगभग साफ हो चुकी हैं। ऑक्शन के लिए जहां टीमें तो उत्साहित हैं ही साथ ही कई विदेशी खिलाड़ी भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बात का एक उदाहरण ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में देखने को मिला जब इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी कैमरन ग्रीन पर आईपीएल को लेकर तंज कंसा।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2007 पर बन रही Web Series…जानें पूरी डिटेल

बटलर की बात पर मुस्कुरा दिए कैमरन ग्रीन

दरअसल ऑस्ट्रेलिया की पारी के 40वें ओवर में बटलर विकेट के पीछे से कैमरन ग्रीन का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान जब कैमरन ने गेंद को धीरे से टच किया और कोई रन नहीं गया तो बटलर ने पीछे से बोला कि बड़ा ऑक्शन आने वाला है। उनकी यह बात सुनकर कैमरन ग्रीन मुस्करा देते हैं। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन अपने बेहतरीन खेल की वजह से आईपीएल नीलामी से पहले ही काफी चर्चा में हैं। माना जा रहा है कि मिनी ऑक्शन में फ्रेंचाइजी उन पर जमकर बोली लगा सकती हैं।

अभी पढ़ें कब रिलीज होगी T20 World Cup 2007 पर बनी वेब सीरीज? यहां देखें

 

ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीता मैच

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। लेकिन डाविड मलान ने 134 रन की शतकीय पारी खेलकर टीम को 287 के लक्ष्य तक पहुंचाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को ट्रैविस हेड और डेविड वार्नर ने दमदार शुरुआत दिलाई और 147 रन जोड़े। अंत में कंगारू टीम ने यह मुकाबला 6 विकेट से अपने नाम कर लिया है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -