Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: ‘वाह क्या गेंद है’ शॉट मारने जा रहे थे मार्नस, टप्पा पड़ते ही अचानक उछली बॉल, बल्लेबाज भी हैरान! देखें वीडियो

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा हैं।

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा हैं। इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया हैं और इंग्लैंड के सामने लक्ष्य रखा। ऑस्ट्रेलिया को इस लक्ष्य तक पहुंचाने में स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन के अर्धशतकों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। दोनों ने 101 रनों की साझेदारी की हालांकि उनकी इस पार्टनरशीप को आदिल राशिद ने जादुई गेंद के माध्यम से तोड़ दिया।

टप्पा खाकर उछली गेंद, मार्नस लाबुशेन हैरान

दरअसल ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान 28वें ओवर में मार्कस लाबुशेन स्ट्राइक पर थे और आदिल राशिद ने मजेदार गेंद डाली जो कि पहले हवा में टर्न हुई और टप्पा खाते ही अचानक उछल कर बल्ले के ऊपरी हिस्से में लगी जिससे वह ज्यादा दूर नहीं जा सकी और लबुशेन कैच आउट हो गए। वहीं इसे देखकर वे भी हैरान हो गए। लबुशेन इतने उछाल की उम्मीद नहीं कर रहे थे और स्क्वेयर ड्राइव खेलना चाहते थे लेकिन गेंद अचानक उछल गई जिससे टॉप एज लगा गया और वे आउट हो गए।

 

मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ ने की 101 रनों की साझेदारी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरुआत में ही डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड का विकेट गंवा दिया। जिसके बाद तीसरे नंबर पर उतरे स्टीव स्मिथ और चौथे नंबर पर उतरे मार्नस लाबुशेन ने पारी को संभाला और 101 रनों की साझेदारी की। मार्नल लबुशेन ने 55 गेंदों पर 58 रन बनाए वहीं स्टीव स्मिथ एक बार फिर से चमके और 94 रनों की तूफानी पारी खेली हालांकि वे शतक से चूक गए।

आदिल राशिद ने झटके तीन विकेट

स्टीव स्मिथ और मार्नस लबुशेन के आउट होने के बाद मिचेल मार्श ने 50 रनों की पारी खेली और टीम के स्कोर को आगे ले गए। वहीं इंग्लैंड की तरफ से आदिल राशिद ने 3 विकेट झटके और क्रिस वोक्स ने 2 विकेट लिए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -