Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: स्टीव स्मिथ ने खेली 94 रनों की पारी, ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दिया इतने रनों का लक्ष्य

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा हैं।

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा हैं। इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया हैं और इंग्लैंड के सामने 281 रनों का लक्ष्य रखा। ऑस्ट्रेलिया को इस लक्ष्य तक पहुंचाने में स्टीव स्मिथ की 94 रनों की पारी व मार्नस लबुशेन की अर्धशतकीय पारियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

मार्नस लबुशेन और स्टीव स्मिथ ने की 101 रनों की साझेदारी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरुआत में ही डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड का विकेट गंवा दिया। जिसके बाद तीसरे नंबर पर उतरे स्टीव स्मिथ और चौथे नंबर पर उतरे मार्नस लबुशेन ने पारी को संभाला और 101 रनों की साझेदारी की। मार्नल लबुशेन ने 55 गेंदों पर 58 रन बनाए वहीं स्टीव स्मिथ एक बार फिर से चमके और 94 रनों की तूफानी पारी खेली हालांकि वे शतक से चूक गए।

अभी पढ़ें FIFA World Cup 2022: ओपनिंग सेरेमनी में भाग लेंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, फीफा के अधिकारियों से करेंगे मुलाकात

आदिल राशिद ने झटके तीन विकेट

स्टीव स्मिथ और मार्नस लबुशेन के आउट होने के बाद मिचेल मार्श ने 50 रनों की पारी खेली और टीम के स्कोर को आगे ले गए। वहीं इंग्लैंड की तरफ से आदिल राशिद ने 3 विकेट झटके और क्रिस वोक्स ने 2 विकेट लिए।

इस मैच में दोनों ही टीमों में बडे़ बदलाव किए गए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान पेट कमिंस को आराम दिया हैं वहीं उनकी जगह जोश हेजलवुड कप्तानी कर रहे हैं। वहीं इंग्लैंड ने भी अपन सारे अनुभवी और दमदार फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी जैसे सैम कुरेन, आदिल राशिद और क्रिस वोक्स को बुला लिया हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ: क्या ऋषभ पंत से कराई जा सकती ओपनिंग? रविचंद्रन अश्विन ने दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन): जेसन रॉय, फिलिप साल्ट, डेविड मालन, जेम्स विंस, सैम बिलिंग्स (Wk), मोइन अली (c),क्रिस वोक्स, सैम कुरेन, लियाम डॉसन, डेविड विली, आदिल राशिद

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुस्चगने, एलेक्स केरी (WK), मिशेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड (C)

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -