Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

Ashes 2023: ‘पांचवें टेस्ट के बाद संन्यास ले लेंगे वॉर्नर और स्टीव स्मिथ..’ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया बड़ा बयान

Ashes 2023: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज अब अपने अंत की ओर बढ़ रही है। पांच मैचों की श्रृंखला का आखिरी मैच गुरुवार से इंग्लैंड के ओवल में खेला जाने वाला है। सीरीज में फिलहाल ऑस्ट्रेलिया 2-1 से आगे चल रही है। अंतिम टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले इंग्लैंड […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Jul 26, 2023 09:31
Share :
Steve Smith Test Cricket Retirement Truth Clarification by Australian Cricketer Manager
Steve Smith Test Cricket Retirement Truth Clarification by Australian Cricketer Manager

Ashes 2023: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज अब अपने अंत की ओर बढ़ रही है। पांच मैचों की श्रृंखला का आखिरी मैच गुरुवार से इंग्लैंड के ओवल में खेला जाने वाला है। सीरीज में फिलहाल ऑस्ट्रेलिया 2-1 से आगे चल रही है। अंतिम टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है जिसने हर तरफ तहलका मचा दिया है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि ओवल टेस्ट डेविड वार्नर के करियर के अंत और स्टीव स्मिथ के लिए इस स्थान पर अंतिम टेस्ट हो सकता है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि ये एक अफवाह भी हो सकती है।

माइकल वॉन ने दिया ये बयान

चौथे टेस्ट के पांचवें दिन बारिश की भेंट चढ़ने के बाद फॉक्स स्पोर्ट्स से बात करते हुए वॉन ने कहा, “बरसात के दिनों में ऐसा हमेशा होता है जब पत्रकार थोड़े बोर हो जाते हैं और आप कुछ लोगों से बात करना शुरू कर देते हैं, लेकिन फुसफुसाहट थी और मुझे नहीं पता कि उन्हें यह फुसफुसाहट कहां से मिल रही है, लेकिन वार्नर, अगर वह ओवल में खेलते हैं, तो यह शायद उनका आखिरी मैच होगा।’

उन्होंने आगे कहा कि “फिर से मैं निश्चित नहीं हूं कि उन्हें वह कहां से मिला। और स्टीव स्मिथ के बारे में काफी ज़ोरदार कानाफूसी थी कि यह ओवल में ऑस्ट्रेलिया के लिए उनका आखिरी मौका भी हो सकता है। फिर, मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं देखा है, लेकिन यह केवल कानाफूसी और गपशप है,”

वॉर्नर पहले ही कर चुके संन्यास के प्लान का ऐलान

वार्नर ने पहले ही अगले साल की शुरुआत में पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की अपनी योजना की घोषणा कर दी है, स्मिथ के पास अभी भी कुछ साल बाकी हैं, हालांकि, अगली बार जब वे खेलेंगे तो यह इंग्लैंड में उनकी आखिरी टेस्ट श्रृंखला हो सकती है। दूर एशेज, यह 2027 में होगी।

First published on: Jul 26, 2023 09:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें