Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Asia Cup 2022: IND vs PAK मैच देखने दुबई पहुंचीं उर्वशी रौतेला, यूजर्स ने ऋषभ पंत के ले लिए मजे

एशिया कप 2022 में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए महामुकाबले में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई। उनकी जगह टीम में दिनेश कार्तिक को शामिल किया गया।

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए महामुकाबले में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई। उनकी जगह टीम में दिनेश कार्तिक को शामिल किया गया। पंत वैसे ही चर्चा में थे और इस पर उर्वशी रौतेला की मौजूदगी ने इसे और भी खास बना दिया। दरअसल, इस महामुकाबले को देखने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी पहुंची। बार-बार कैमरा उनके ऊपर था।

अभी पढ़ें India Vs Pakistan Live Updates: पांड्या ने बदल दिया मैच का रुख, अब अंतिम ओवर में चाहिए 7 रन

जैसे ही उनकी तस्वीरें टीवी पर आईं, सोशल मीडिया यूजर्स को मीम मैटेरियल मिल गया। उन्होंने ऋषभ पंत के जमकर मजे लिए। इस बीच पंत का एक फोटो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्माइल देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ऋषभ पंत को ड्रॉप किया गया है। उर्वशी रौतेला कहती हैं- इतनी खुशी मुझे आज तक नहीं हुई। एक यूजर ने लिखा- ऋषभ पंत को टीम इंडिया में नहीं लिया गया है और आज ही उर्वशी मैच देखने पहुंची हैं। वाह क्या टाइमिंग है।

क्या है अदावत?
विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच इन दिनों अदावत चल रही है। सोशल-मीडिया विवाद पर दोनों के बीच विवाद सामने आ चुका है। उर्वशी के “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए” के जवाब में क्रिकेटर ने हाल ही इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी। इसमें उन्होंने लिखा कि उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए, जो आपके वश में नहीं है। हालांकि उन्होंने इसे थोड़ी देर बाद हटा लिया।

दरअसल, विवाद तब शुरू हुआ था जब अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ‘मिस्टर आरपी’ दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान उससे मिलने के लिए लॉबी में इंतजार कर रहे थे। हालांकि मीटिंग नहीं हुई क्योंकि वे उस वक्त थकी हुई थी और मैं सोने चली गई, लेकिन इससे पहले उनके पास 16-17 मिस्ड कॉल्स आ चुकी थीं।

हालांकि मुझे बुरा लगा कि कोई मेरा इंतजार कर रहा है, इसके बाद हमारी मुंबई में मुलाकात हुई। ऋषभ पंत इससे खासे खफा हो गए थे।

अभी पढ़ें Asia Cup 2022 IND vs PAK: T20 वर्ल्ड कप में Dinesh Karthik की जगह पक्की? पंत से आगे डीके, क्या हैं मायने?

 

उन्होंने यहां तक कह दिया कि “यह मजाकिया है कि कैसे लोग केवल कुछ सस्ती लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के इतने भूखे कैसे हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे।”

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -