Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: ‘एक दिन वामिका समझेगी उसकी मां उस दिन पागलों की तरह क्यों नांच रही थी…’ विराट की पारी पर पत्नी अनुष्का का इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: भारत ने मेलबर्न की जंग फहत कर ली है। टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान पर एक बेहद ही शानदार जीत हासिल की। चेजमास्टर विराट कोहली की अब तक की अविश्वसनीय पारी के दम पर पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा धमाका किया है। 160 रनों के लक्ष्य को भारत ने 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। विराट कोहली ने यादगार 82 रनों की पारी खेली। विराट ने इस पारी को अब तक की अपनी बेस्ट पारी बताया है। अनुष्का ने पति की तारीफ करते हुए उन्हें ढेर सारा प्यार भेजा है। इस मैच को अपनी जिंदगी का बेस्ट मैच बताया है।

अभी पढ़ें AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, अहम मुकाबले से बाहर हुआ स्टार गेंदबाज

अनुष्का ने विराट पर लूटाया प्यार

अनुष्का शर्मा ने टीवी पर मैच देखते हुए कुछ फोटोज को शेयर किया है। इनमें विराट कोहली को शॉट लगाते और आश्विन, रोहित शर्मा को गले लगाते दिख रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने लिखा, ‘सुंदर! बेहद सुंदर! दिवाली की पूर्वसंध्या पर आज आपने लोगों के जीवन को खुशियों से भर दिया। आप एक अद्भुत इंसान हैं माई लव। हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों डांस कर रही थी और अपने कमरे में खूब चिल्ला रही थी, लेकिन वह भी एक दिन समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी। तुम्हारा दृढ़ निश्चय और विश्वास जबरदस्त है। मैं ये कह सकती हूं कि मैंने अपनी जिंदगी का बेस्ट मैच अभी देखा है।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022 Points Table: सभी टीमों के एकएक मैच खेलने के बाद जानें कैसी है दोनों ग्रूप की अंकतालिका

विराट भी हुए भावुक

पूर्व भारतीय कप्तान ने मैच के बाद कहा कि मैं ज्यादा कुछ नहीं कह पा रहा हूं, क्योंकि यहां बहुत शोर हो रहा है। यहां अदभुत माहौल है। हार्दिक ने कहा था कि भरोसा रखो हम अंत तक इसे हासिल कर सकते हैं। मेरे पास कोई शब्द नहीं है शायद। नवाज़ का एक ओवर बाक़ी था। यहां पर खड़ा रहना शायद एक बहुत ही स्पेशल मोमेंट है।

विराट कोहली ने 82 रनों की पारी खेली। जब रोहित-राहुल फेल हुए तब विराट कोहली ने जिम्मेदारी ली और आखिर तक टिके रहे। रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली की यह अबतक की सबसे बेहतरीन टी-20 पारी थी। विराट कोहली ने 53 बॉल में 82 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -