---विज्ञापन---

केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का दिग्विजय सिंह पर तंज, बोले- नर्मदा परिक्रमा से भी सद्बुद्धि नहीं आई

Union Minister Prahlad Patel taunted on Digvijay Singh: प्रहलाद पटेल ने कहा कि दिग्विजय सिंह तुष्टीकरण की राजनीति में अंधे हो चुके हैं और हमारी परंपरा और विरासत का मजाक उड़ा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह को नर्मदा परिक्रमा के बाद भी सद्बुद्धि नहीं आई है।

Edited By : Shailendra Pandey | Updated: Oct 26, 2023 16:57
Share :
Madhya Pradesh Assembly Election 2023, Union Minister Prahlad Patel, Digvijay Singh, Assembly Election, Election News, Madhya Pradesh News, Hindi News

कुमार इंदर, जबलपुर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई हैं। इस बीच गुरुवार को केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए दिग्विजदय सिंह पर जमकर हमला बोला। प्रहलाद पटेल ने कहा कि दिग्विजय सिंह तुष्टीकरण की राजनीति में अंधे हो चुके हैं और हमारी परंपरा और विरासत का मजाक उड़ा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह को नर्मदा परिक्रमा के बाद भी सद्बुद्धि नहीं आई है।

कांग्रेस परिवारवाद के चक्कर में पागल हो गई

प्रहलाद पटेल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस परिवारवाद के चक्कर में पागल हो गई है और ये तुष्टिकरण का ही परिणाम है कि कांग्रेस को 8 जगह अपने प्रत्याशी बदलने पड़े हैं। उन्होंने आगे कहा कि अपने पिता का सर काटकर सत्ता पर बैठने की परंपरा कांग्रेस में दिख रहा है। इस दौरान उमा भारती के शराब बंदी के बयान को लेकर प्रहलाद पटेल ने कहा कि सुझाव अच्छा है, चुनाव के बाद इस पर विचार किया जाएगा। पटेल ने कहा कि महिलाओं का मजाक उड़ाने वाले कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से मेरा सवाल है कि वे शराब नीति पर अपनी स्तिथि स्पष्ट करें।

यह भी पढ़ें- क्या मध्य प्रदेश में कांग्रेस, बसपा और सपा एक होने जा रहे? कहीं भाजपा को हराने की रणनीति का हिस्सा तो नहीं

छिंदवाड़ा की सभी सीटें हम जीत रहे हैं

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रहलाद पटेल ने कहा कि छिंदवाड़ा की सातों सीट हम जीत रहे हैं। उन्होंने कमलनाथ पर तंज करते हुए कहा कि अपने बेटे को 24 घंटे एक सामान्य जिंदगी जिला कर दिखाएं। उन्होंने आगे कहा कि गरीबों की बात करने वाली कमलनाथ सरकार ने पीएम आवास योजना, जल जीवन मिशन और संबल योजना बंद कर दी थी।

प्रियंका गांधी के पीएम मोदी का खाली लिफाफा दिखाने वाले बयान पर पटेल ने कहा कांग्रेसियों को कभी प्रधानमंत्री मोदी का भरा लिफाफा नहीं दिखता है, जबकि उनके लिफाफे में जनहितैषी योजनाओं का पिटारा है, जो आम जनता को साफ-साफ दिखाई देता है।

 

First published on: Oct 26, 2023 04:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें