Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: तेलंगाना में BRS MLA बालकिशन के काफिले पर हमला, यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बरसाई चप्पलें

BRS MLA Attack: भारत राष्ट्र समिति के विधायक पर हमले के दौरान मौजूद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया।

BRS MLA Attack: तेलंगाना में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक रसमयी बालकिशन के काफिले पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता करीमनगर में अधूरी परियोजनाओं, योजनाओं को लागू नहीं करने और सड़क के निर्माण की मांग की थी जिसे पूरा नहीं किया गया।

यह घटना रविवार को तेलंगाना के करीमनगर जिले के गुंदलापल्ली गांव में उस समय हुई जब बीआरएस के रसामयी बालकिशन वहां गए थे। विधायक को देखते ही यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर चप्पलों से हमला कर दिया।

सैंकड़ों की संख्या में जमा हुए यूथ कांग्रेस का कार्यकर्ता

जानकारी के मुताबिक, विधायक के काफिले के सामने सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी युवा सदस्य सड़क पर जमा हो गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सड़क और कुछ अन्य योजनाओं को पूरा करने की मांग को लेकर धरना दिया। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक ने परियोजनाओं को लेकर वादा तो किया था लेकिन उसे पूरा नहीं किया गया।

उधर, भारत राष्ट्र समिति के विधायक पर हमले के दौरान मौजूद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया। इस दौरान यूथ कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं के घायल होने की भी खबर है। करीमनगर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ कव्वमपल्ली सत्यनारायण ने विरोध कर रहे युवा कार्यकर्ताओं के साथ सहमति जताई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -