Tuesday, October 3, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Wrestlers protest: खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ बजरंग पुनिया और साक्षी की बैठक जारी, बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की रख सकते हैं डिमांड

Wrestlers protest: पहलवान खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से बातचीत के लिए तैयार हो गए है। बजरंग पूनिया अनुराग ठाकुर के घर पहुंचे हैं।

Wrestlers protest: पहलवान खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से बातचीत के लिए तैयार हो गए हैं। बजरंग पूनिया अनुराग ठाकुर के घर पहुंचे हैं। उनके साथ साक्षी मलिक भी मौजूद हैं। हालांकि, पहलवानों ने साफ कर दिया है कि उन्हें बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी से कम कुछ भी मंजूर नहीं है। मंगलवार देर रात अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैंने पहलवानों को फिर से बातचीत के लिए बुलावा भेजा है। इससे पहले पहलवानों ने 4 जून की रात को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।

‘हम सरकार की किसी भी बात को नहीं मान लेंगे’

साक्षी मलिक मे एएनआई से बात करते हुए कहा कि हम अपना विरोध खत्म नहीं कर रहे हैं। हम देखेंगे कि सरकार हमें क्या प्रस्ताव देती है। हमारी मुख्य मांग है कि भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृजभूषण को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। अगर हमें सरकार का प्रस्ताव पसंद आता है, तो हम खाप नेताओं से सलाह लेंगे। हम सरकार के XYZ प्रस्ताव को स्वीकार नहीं करेंगे।

अनुराग ठाकुर ने भेजा बातचीत का प्रस्ताव

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से भाजपा सांसद सिंह के खिलाफ यौन आरोपों को लेकर देश के शीर्ष पहलवान जनवरी से विरोध कर रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने ट्विटर के जरिए प्रदर्शनकारियों को बातचीत के लिए बुलाया और कहा कि केंद्र एक बार फिर पहलवानों से जुड़े उनके मुद्दों पर चर्चा करने को तैयार है। मैंने एक बार फिर पहलवानों को इसके लिए आमंत्रित किया है।

बृजभूषण सिंह से खिलाफ पहलवानों का प्रदर्शन

कश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ देश के रेसलर्स प्रदर्शन कर रहे हैं। 18 जनवरी को जंतर-मंतर पर विनेश फोगाट, साक्षी मलिक के साथ बजरंग पूनिया ने धरना शुरू किया। आरोप लगाया कि WFI के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने महिला पहलवानों का यौन शोषण किया। कमेटी बनी लेकिन जांच की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं किया गया। पहलवान फिर से 23 अप्रैल को जंतर-मंतर पर धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि जब तक बृजभूषण की गिरफ्तारी नहीं होती, धरना जारी रहेगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -