Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Today’s Latest News, 07 May 2023: कहां क्या हुआ? यहां पढ़िए लोकल और देश की हर छोटी-बड़ी जरूरी खबर

Today’s Latest News, 07 May 2023: देश, दुनिया और राज्यों की लेटेस्ट न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, लेटेस्ट अपडेट, लाइव न्यूज, टॉप हेडलाइंस, ब्रेकिंग बिजनेस न्यूज की ताजा खबरों के लिए hindi.news24online.com के साथ बने रहें। Today’s Latest News, 07 May 2023, Updates… आजाद बोले- धारा 370 हटने से आतंकवाद-पथराव खत्म  डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी […]

Edited By : Om Pratap | Updated: May 7, 2023 14:18
Share :
aaj ki taja khabaren, Breaking News, breaking news in hindi, India News in Hindi, Latest News In Hindi, todays latest news

Today’s Latest News, 07 May 2023: देश, दुनिया और राज्यों की लेटेस्ट न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, लेटेस्ट अपडेट, लाइव न्यूज, टॉप हेडलाइंस, ब्रेकिंग बिजनेस न्यूज की ताजा खबरों के लिए hindi.news24online.com के साथ बने रहें।

Today’s Latest News, 07 May 2023, Updates…

आजाद बोले- धारा 370 हटने से आतंकवाद-पथराव खत्म 

डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी आजाद ने कहा कि ऐसे कई काम हैं जो केंद्र सरकार को जम्मू-कश्मीर में नहीं करना चाहिए था, जैसे धारा 370 हटाना, यहां के लोगों के हित में नहीं था लेकिन एक बात तय है कि इससे आतंकवाद और पथराव खत्म हो गया है। पुंछ के राजौरी में हुई घटनाएं चिंता का विषय हैं। आतंकवाद किसी के हित में नहीं है।

पुलवामा पुलिस ने आतंकी को दबोचा, 6KG IED बरामद

पुलवामा पुलिस ने अरिगाम निवासी इश्फाक अहमद वानी नाम के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद उसके निशानदेही पर करीब छह किलोग्राम आईईडी बरामद किया। कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है।

CM भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री को कहा प्रचारमंत्री

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम कर्नाटक में प्रचार करने में व्यस्त हैं। पूर्वोत्तर जल रहा है, सैनिक मर रहे हैं, लेकिन पीएम कुछ नहीं कह रहे हैं। कर्नाटक के लोगों के हित में वे क्या करेंगे, इस पर कोई चर्चा नहीं है, वे सिर्फ प्रचार कर रहे हैं और वोट मांग रहे हैं।

जगदीश शेट्टार का दावा- बड़े अंतर से दर्ज जीतूंगा चुनाव

भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए जगदीश शेट्टार ने बड़ी जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि इस बार लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ है। और भी लोग मेरे समर्थन में आ रहे हैं। इसलिए मैं भारी अंतर से जीतूंगा। सोनिया गांधी और राहुल गांधी की उपस्थिति ने निश्चित रूप से हमें बढ़ावा दिया है।

मणिपुर हिंसा: अब तक 23000 नागरिकों को बचाया गया

मणिपुर हिंसा: मणिपुर में अब तक कुल 23,000 नागरिकों को बचाया गया है। इन लोगों को सेना और असम राइफल्स की मदद से ऑपरेटिंग बेस/सैन्य गैरिसन में ले जाया गया है।

हिमंता सरमा ने पूछा- राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा?

कर्नाटक के मंगलुरु में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने एक जनसभा को संबोधित किया। सरमा ने कहा कि राहुल गांधी कर्नाटक की जनता को गारंटी दे रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा… राहुल गांधी को खड़ा करने के लिए सोनिया गांधी पिछले 20 साल से अकेले लड़ रही हैं, अब यह व्यक्ति (राहुल गांधी) आता है और कर्नाटक के लोगों को गारंटी देता है?

हिमंता सरमा ने कहा कि जब PFI पर प्रतिबंध लगाया गया तो कई दलों ने इसकी निंदा की लेकिन कांग्रेस अपने धर्मनिरपेक्षता के चलते निंदा नहीं कर पाई तो उन्होंने इसकी तुलना बजरंग दल से की। कर्नाटक में जब सिद्धारमैया की सरकार थी तब उन्होंने PFI के खिलाफ मामले वापस लिए और उन्हें जेल से रिहा किया।

छत्रपति महाराज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, नाबालिग को हिरासत में लिया

भिवंडी पुलिस ने छत्रपति शिवाजी महाराज के खिलाफ अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट करने के आरोप में एक नाबालिग को हिरासत में लिया। ठाणे पुलिस ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है।

जंतर-मंतर पर जारी है पहलवानों का प्रदर्शन

दिल्ली: रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर-मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन लगातार जारी है।

गुजरात में आधुनिक उपकरणों की मदद से की जा रही तेंदुओं की गणना

गुजरात के डांग में लेटेस्ट तकनीक और उपकरणों की मदद से तेंदुओं की गिनती की जा रही है। जिला वन अधिकारी दिनेश रबारी ने बताया कि पिछली बार जनगणना 2016 में हुई थी। हर जगह कैमरा ट्रैप लगाए गए हैं। डांग में तेंदुओं की संख्या काफी अधिक है। 2016 में कुल 43 तेंदुए थे… अब इसके बढ़ने की उम्मीद है। पिछले सप्ताह से 80 टीमों को तैनात किया गया है। शाम 5 बजे से सुबह 6 बजे तक, जहां कहीं भी तेंदुए की हलचल की संभावना हो, टीमों को तैनात और व्यवस्थित किया जाता है

कर्नाटक चुनाव: रणदीप सुरजेवाला के आरोपों का भाजपा प्रत्याशी ने दिया जवाब

कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके पूरे परिवार की हत्या की साजिश रचने वाले आरोप पर भाजपा प्रत्याशी मणिकांत राठौड़ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ ने कांग्रेस के आरोप पर कहा कि मैं बहुत हैरान हूं। कांग्रेस चुनाव हारने से डरती है, इसलिए वे इस तरह के झूठे आरोप लगा रहे हैं। मैंने कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कांग्रेस की सोशल मीडिया पर प्रसारित किए जा रहे वीडियो झूठे हैं और मैंने किसी को भी धमकी नहीं दी है।

अवैध रूप से IPL के टिकट बेचने के आरोप में 9 लोग गिरफ्तार

6 मई को आयोजित चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस IPL मैच के बीच मैच के लिए अवैध रूप से टिकट बेचने के आरोप में 9 लोगों को गिरफ़्तार किया। 19 टिकट और नकदी ज़ब्त की गई: चेन्नई पुलिस

First published on: May 07, 2023 07:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें