Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Telangana: YS Sharmila ने मुख्यमंत्री KCR को गिफ्ट किया जूता, इस बात के लिए दिया बड़ा चैलेंज

Telangana: युवजन श्रमिक रायथू तेलंगाना (Telangana) पार्टी (YSTRP) की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला (YS Sharmila) ने गुरुवार को मीडिया के सामने आकर एक जूता बॉक्स दिखाया। उन्होंने कहा, ‘यह जूता मुख्यमंत्री केसीआर (KCR) के लिए है। मैं उन्हें चुनौती देती हूं कि वे मेरी पदयात्रा के अंतिम चरण में शामिल हों, जो आज से शुरू हो […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 3, 2023 12:02
Share :
Telangana, YS Sharmila, Shoe Box, CM KCR, Padyatra, Telangana News, Telangana Hindi News
वाईएस शर्मिला कांग्रेस नेता वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी हैं।

Telangana: युवजन श्रमिक रायथू तेलंगाना (Telangana) पार्टी (YSTRP) की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला (YS Sharmila) ने गुरुवार को मीडिया के सामने आकर एक जूता बॉक्स दिखाया। उन्होंने कहा, ‘यह जूता मुख्यमंत्री केसीआर (KCR) के लिए है। मैं उन्हें चुनौती देती हूं कि वे मेरी पदयात्रा के अंतिम चरण में शामिल हों, जो आज से शुरू हो रही है।

और पढ़िएभाजपा ने 20 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, 40 सीटों पर सहयोगी NDPP लड़ेगी चुनाव

KCR से मांगा इस्तीफा

शर्मिला ने कहा, ”यह ‘बंगारू तेलंगाना’ है और पदयात्रा को लेकर मुझे कोई समस्या नहीं है। मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव को मेरे साथ पदयात्रा पर चलना चाहिए। अगर उनके कहे अनुसार राज्य में कोई समस्या नहीं है तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगी। लेकिन अगर यह सच नहीं है, तो KCR को इस्तीफा देना होगा और राज्य के लोगों से माफी मांगनी होगी।”

शर्मिला ने CM KCR के उस वादे को भी याद दिलाया, जिसमें उन्होंने कहा था कि एक दलित को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए। उन्होंने आगे दावा किया कि KCR ने बहुत सारे वादे किए थे लेकिन वह जनता से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं।

इसलिए शर्मिला निकाल रहीं पदयात्रा

उन्होंने आगे कहा कि पदयात्रा का अंतिम चरण उसी स्थान से फिर से शुरू होगा जहां इसे रोका गया था। दरअसल, शर्मिला TRS कार्यकर्ताओं की ओर से उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं और उन पर कथित हमलों के विरोध में मार्च निकाल रही हैं।

और पढ़िए Adani Group ने अंबुजा और ACC सीमेंट के शेयर गिरवी रखे जाने की खबरों को बताया भ्रामक

जगन मोहन रेड्डी की बहन हैं शर्मिला

वाईएस शर्मिला कांग्रेस नेता वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की बहन हैं। शर्मिला का अंदाज अपने पिता से मुलता जुलता है। उन्होंने 2021 में सक्रिय राजनीति में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने तेलंगाना में अपनी पार्टी का ऐलान किया था। शर्मिला को साउथ में भीड़ जुटाने वाली लीडर के रुप में जाना जाता है।

इससे पहले 2013 में शर्मिला ने आंध्र प्रदेश में पदयात्रा निकाली थी। उस वक्त जगन मोहन रेड्डी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे और उन्हें जेल तक जाना पड़ा था।

और पढ़िएदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 02, 2023 03:14 PM
संबंधित खबरें