Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Morbi Bridge Collapse: 2 नवंबर को गुजरात में राज्यव्यापी शोक, राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा, सभी कार्यक्रम रद्द 

राज्य में सरकारी भवनों पर राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा

Morbi Bridge Collapse: मोरबी पुल हादसे को लेकर 2 नवंबर को गुजरात में राज्यव्यापी शोक की घोषणा की गई है। पीएम नरेंद्र मोदी से बैठक के बाद गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

अभी पढ़ें मोरबी ब्रिज हादसे पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने जताया दुख, कहा- हम भारत के साथ खड़े हैं

 

बताया जा रहा है कि पीएम के साथ हाईलेवल मीटिंग में यह निर्णय लिया गया। मृतकों की याद में 2 नवंबर को गुजरात में राज्यव्यापी शोक मनाया जाएगा।

गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने ट्वीट किया, राज्य में सरकारी भवनों पर राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा और कोई समारोह और मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा।

 

 

अभी पढ़ें Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा का 55वां दिन, राहुल गांधी ने तेलंगाना के शमशाबाद के मठ मंदिर से शुरू की पदयात्रा

वहीं, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा  हमारी ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा’ की शुरूआत होनी थी लेकिन मोरबी की घटना के बाद हमने इसे स्थगित करना उचित समझा लेकिन भाजपा के कार्यक्रम जारी हैं। मुझे पीएम मोदी के कार्यक्रम देखकर दुख हुआ। सरकार को हाई कोर्ट के जज की अध्यक्षता में जांच करानी चाहिए।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -