Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

पुलिस वाले ने पत्नी और दो बच्चों को गोलियों से भूना, खुद को भी किया शूट, कलेक्टर की सुरक्षा में तैनात था मृतक

Siddipet Collector Cop Shoots Self Kill Wife Two Children: तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के कलेक्टर की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी ने अपने पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद की भी गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Edited By : khursheed | Updated: Dec 15, 2023 17:52
Share :
पुलिस वाले ने पत्नी और दो बच्चे को गोलियों से भूना, खुद को भी शूट कर ली जान, कलेक्टर की सुरक्षा में तैनात था मृतक

Siddipet Collector Cop Shoots Self Kill Wife Two Children: तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के कलेक्टर की सुरक्षा में तैनात पुलिस वाले ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी है। इतना ही नहीं उसने अपनी बंदूक से खुद को भी शूट कर सुसाइड कर लिया। हालांकि, जब उनके पड़ोसियों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो वे तुरंत उसके घर की ओर दौड़े, जहां 35 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल अकुला नरेश, 30 वर्षीय पत्नी चैतन्य, 6 वर्षीय बेटा रेवंत और 5 वर्षीय बेटी हिमाश्री मृत अवस्था में खून से लथपथ जमीन पर पाए गए। मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को कॉल कर इस घटना के बारे में सूचना दी। इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई है।

जुए में हार गया था पैसा

पुलिस ने बताया कि सिद्दीपेट जिला कलेक्टर की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी अकुला नरेश ने खुद को गोली मारने से पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी। यह चौंकाने वाली घटना शुक्रवार को तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के चिन्नाकोडूर मंडल के रामुनिपट्टा गांव में हुई। हालांकि, अभी स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है कि जज की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी, दो बच्चों और खुद को गोली मारकर जीवन लीला समाप्त क्यों की। पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि मृतक पुलिस कांस्टेबल ऑनलाइन सट्टेबाजी का आदी था और वह उसमें बहुत सारा पैसा हार गया था, जिससे उस पर बहुत कर्जा हो गया था।

 

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही सभी संभावित एंगल से मामले की जांच कर रही है। बहरहाल, पुलिस अपनी प्रारंभिक जांच में इस घटना को वित्तीय कारणों से जोड़कर देख रही है क्योंकि इस हत्या में किसी पर शक होने का कोई सुराग सामने नहीं आया है। शख्स सट्टेबाजी का आदी था, उसने जुआ खेलने के लिए दूसरों से पैसे लिए थे। आर्थिक परेशानी के चलते वह पैसा लौटाने में सक्षम नहीं था, जिसके चलते उसने अपने परिवार की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार ली।

ये भी पढ़ें: प्रह्लाद जोशी ने बताया क्यों निलंबित किए गए 13 लोकसभा सांसद

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन बेच रहे हैं सामान तो संभल जाएं, साइबर ठगी का हो सकते शिकार

ये भी पढ़ें: ललित झा की TMC विधायक के साथ फोटो से उठा ‘बंगाल कनेक्शन’ का मुद्दा

First published on: Dec 15, 2023 04:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें