Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

ललित झा की TMC विधायक के साथ फोटो से उठा ‘बंगाल कनेक्शन’ का मुद्दा, भाजपा सांसद ने राज्य को बताया आतंकियों का डेरा

Parliament Security Breach Bengal Connection : भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने संसद घटना के मास्टरमाइंड ललित झा की टीएमसी के एक विधायक के साथ फोटो दिखाते हुए आतंकियों के बंगाल कनेक्शन का मुद्दा उठाया है और इसकी जांच किए जाने की मांग की है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 15, 2023 15:00
Share :
BJP MP Locket Chatterjee (ANI)

कुमार गौरव, नई दिल्ली

Parliament Security Breach Bengal Connection : बुधवार को संसद की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली थी जब लोकसभा की विजिटर्स गैलरी में बैठे दो लोग चैंबर में कूद पड़े थे। मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और इसका मास्टरमाइंड पश्चिम बंगाल के रहने वाले ललित झा को बताया जा रहा है। इस पूरे मामले को लेकर विपक्षी दल आक्रामक रुख अपनाए हैं।

वहीं, बंगाल से भाजपा की सांसद लॉकेट चटर्जी ने ‘बंगाल कनेक्शन’ का मुद्दा उठाया है। शुक्रवार को न्यूज24 से बात करते हुए चटर्जी ने कहा कि ललित झा की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक विधायक (तपस रॉय) के साथ एक फोटो सामने आई है। उन्होंने सवाल किया कि जहां आतंकी होते हैं वहां बंगाल का कनेक्शन क्यों होता है?

‘आतंकवादियों के लिए डेरा बन गया है पश्चिम बंगाल’

चटर्जी ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल आतंकवादियों के लिए डेरा हो गया है। पांच लोग पांच राज्यों से आए थे और मास्टरमाइंड बंगाल से था। उन्होंने ललित झा के टीएमसी के साथ कनेक्शन की जांच किए जाने की मांग भी उठाई। वह पहले भी कह चुकी हैं कि टीएमसी का टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ हमेशा संबंध रहा है।

‘विपक्ष की कोशिश पीएम मोदी को बदनाम करने की’

वहीं, गुरुवार को लोकसभा से 13 और राज्यसभा से एक विपक्षी सांसद को निलंबित करने के फैसले को लेकर चटर्जी ने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन देश की सुरक्षा का मुद्दा उठाकर केवल ड्रामेबाजी कर रहा है। इनकी कोशिश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की है। इस मामले पर किसी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए।

गुरुवार को संसद की सुरक्षा में चूक को लेकर विपक्षी सदस्य मांग कर रहे थे कि गृह मंत्री अमित शाह सदन में आकर बयान दें। बाद में लोकसभा के 13 और राज्यसभा के एक सांसद को निलंबित कर दिया गया था। संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा था कि ये एक्शन संसद के नए नियमों का उल्लंघन करने की वजह से लिया गया है।

तस्वीर को लेकर टीएमसी विधायक ने दी प्रतिक्रिया

उधर, इस तस्वीर को लेकर तपस रॉय की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। रॉय ने कहा कि आप एक फोटोग्राफ से क्या सिद्ध कर सकते हैं? मैं उसे न नाम से और न चेहरे से जानता हूं। भाजपा सांसद और प्रदेश अध्यक्ष को मैच्योर होना चाहिए। यह बचकाना है। उन्होंने कहा कि ये फोटो 2020 की सरस्वती पूजा की है। कई लोग आते हैं और मेरे साथ फोटो खिंचवाने की इच्छा जताते हैं। इसमें क्या किया जा सकता है?

ये भी पढ़ें: संसद की घटना के मास्टरमाइंड ने किया थाने में सरेंडर

ये भी पढ़ें: इसलिए निलंबित किए गए थे 13 लोकसभा सांसद

ये भी पढ़ें: संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों का मकसद क्या था?

 

First published on: Dec 15, 2023 02:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें