Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

हिजाब विवाद पर ओवैसी का बड़ा बयान, बोले- हिजाब मुसलमानों के लिए एक आवश्यक धार्मिक प्रथा

जयपुर: एआईएमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जयपुर में प्रेस को सम्बोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हिजाब विवाद पर बोलते हुए कहा कि,”हिजाब मुसलमानों के लिए एक आवश्यक धार्मिक प्रथा है और संस्कृति का हमारा अधिकार है। अगर सरकारी स्कूल में अन्य धार्मिक प्रतीकों की अनुमति दे रहे हैं, तो हमारे धर्म को क्यों नहीं।”

अभी पढ़ें Bihar: मुख्यमंत्री के सामने ही कैबिनेट से उठकर चल दिए कृषि मंत्री सुधाकर सिंह….

 

आगे उन्होंने कहा कि हिजाब महिलाओं का भी अधिकार है। महिला दिमाग में नहीं सिर पर कपड़ा पहनती है।

इसके अलावा उन्होंने राजस्थान में चुनाव लड़ने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, “राजनीति में प्रतिस्पर्धा हमेशा रहेगी और हम जीतने के लिए यहां हैं… हम राज्य में अपनी पार्टी के काम का आकलन करेंगे, राजस्थान चुनाव के लिए फीडबैक लेंगे। महिला उम्मीदवारों को समान प्रतिनिधित्व दिया जाएगा, वे देश की आधी आबादी बनाती हैं।”

बता दें कि एआईएमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी बुधवार से प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज उन्होंने जयपुर में जनसंपर्क करके अपने पार्टी के राजस्थान में चुनाव प्रचार अभियान का आगाज़ किया। इसके बाद ओवैसी सीकर के लिए रवाना होंगे। वहां आज शाम को शेखावाटी अंचल के सीकर, फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़ में जनसंपर्क के साथ ही चुनावी जनसभाएं भी करेंगे।

अभी पढ़ें गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान, कहा-विकास परियोजनाओं के लिए 370 बाधा नहीं

इसके अलावा 15 सितंबर को असदुद्दीन ओवैसी चूरू होते हुए नागौर जाएंगे और वहां लाडनूं में जनसभा को संबोधित करेंगे। राजस्थान विधानसभा चुनाव में उतरने की घोषणा के बाद एआईएमआईएम का यह पहला सार्वजनिक कार्यक्रम होगा।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -