Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कोयंबटूर कार एलपीजी सिलेंडर विस्फोट की एनआईए जांच की सिफारिश

मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को मामले की वर्तमान स्थिति जांच की जा रही कोयम्बटूर जिले में सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

तमिलनाडु:  तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने बुधवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से 23 अक्टूबर को कोयंबटूर में एक कार में एलपीजी सिलेंडर विस्फोट की जांच की सिफारिश की है। सिफारिश पत्र में स्टालिन ने उक्कदम क्षेत्र में कार सिलेंडर विस्फोट से संबंधित मामले की जांच एनआईए को स्थानांतरित करने और कोयंबटूर में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

अभी पढ़ें छठ पूजा में लोगों को नहीं हो परेशानी, इसलिए चलाई गई 250 से अधिक ट्रेन

 

 

जानकारी के मुताबिक स्टालिन के आदेश के बाद मामले की चल रही जांच के संबंध में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रधान कार्यालय में दिन में एक विस्तृत समीक्षा बैठक हुई। इस समीक्षा बैठक में मामले को लेकर पुलिस विभाग द्वारा की जा रही जांच और कोयंबटूर जिले में एहतियाती सुरक्षा इंतजामों पर चर्चा की गई और मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को मामले की वर्तमान स्थिति जांच की जा रही कोयम्बटूर जिले में सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

अभी पढ़ें मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा फैसला, संचालन समिति गठित, यह 47 नाम हैं शामिल

इस बैठक में इस मामले की जांच एनआईए को स्थानांतरित करने के लिए केंद्र सरकार को उचित सिफारिशें करने का निर्णय लिया गया क्योंकि इस तरह की घटनाओं की जांच में क्रॉस-स्टेट घटनाक्रम और अंतरराष्ट्रीय संबंधों की संभावना है। यह कदम तमिलनाडु पुलिस द्वारा मंगलवार को मामले के संबंध में गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) लागू करने के बाद आया है और एक दिन पहले पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जो जमीशा मुबीन के सहयोगी थे जिनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वह जिस मारुति 800 को चला रहा था उसके अंदर एलपीजी सिलेंडर तड़के करीब 4 बजे एक मंदिर के पास फट गया।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -