---विज्ञापन---

क्या असम में अपने ‘हमशक्ल’ का इस्तेमाल कर रहे थे राहुल गांधी? CM सरमा का बड़ा खुलासा

Rahul Gandhi Body Double: असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी अपने 'हमशक्ल' का इस्तेमाल कर रहे थे। यह खुलासा सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने किया।

Edited By : Achyut Kumar | Updated: Feb 2, 2024 18:29
Share :
himanta biswa sarma on rahul gandhi body double
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी के बॉडी डबल पर किया बड़ा खुलासा

Himanta Biswa Sarma on Rahul Gandhi Body Double During Bharat Jodo Nyay Yatra In Assam: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का ‘बॉडी डबल’ असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहा था। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के असम दौरे के बाद ‘बॉडी डबल की पहचान उजागर करेंगे।

बॉडी डबल की हुई पहचान

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि हमने उस ‘बॉडी डबल’ की पहचान कर ली है, जिसका इस्तेमाल राहुल गांधी ने पदयात्रा के दौरान किया था। इसलिए जब पीएम मोदी (PM Modi) असम से वापस जाएंगे तो मैं उसकी पहचान उजागर करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा।

‘हमशक्ल का इस्तेमाल कर रहे थे राहुल गांधी’

मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि राहुल ने असम में अधिकांश यात्रा के दौरान अपने वाहन से भीड़ का उत्साह बढ़ाने के लिए हमशक्ल का इस्तेमाल कर रहे थे। जब विवाद हुआ तो बॉडी डबल गुवाहाटी से वापस दिल्ली वापस चला गया। वह बंगाल में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल नहीं हुआ।

गुवाहाटी और जोरहाट में दर्ज किया गया केस

सरमा ने कहा कि बॉडी डबल मामले में गुवाहाटी और जोरहाट में केस दर्ज किया गया है। गुवाहाटी मामले के लिए हमने एसआईटी का गठन किया है, जबकि जोरहाट मामले की जांच सामान्य तरीके से की जा रही है।

यह भी पढ़ें: असम में लागू होगा UCC, बहुविवाह पर भी लगेगा प्रतिबंध? CM सरमा ने दिए संकेत

तीन फरवरी को असम आएंगे पीएम मोदी

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी तीन फरवरी को राज्य के दौरे पर आ रहे हैं। यहां वे 11,599 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे।

यह भी पढ़ें: VIDEO: हिमंत बिस्वा सरमा देश के सबसे करप्ट CM, अमित शाह के हाथ में है कंट्रोल; असम में बोले राहुल गांधी

First published on: Feb 02, 2024 06:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें